Create

WWE दिग्गज John Cena ने खास फैन से की मुलाकात, दुनियाभर में मौजूद प्रशंसकों का जीता दिल

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना ने हाल ही में ढेरों फैंस का दिल जीता
WWE दिग्गज जॉन सीना ने हाल ही में ढेरों फैंस का दिल जीता

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) को हमेशा ही फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। सीना लगातार अपने फैंस से मिलते रहते हैं और उन्हें सरप्राइज देते हैं। हाल ही में सीना ने एक खास प्रशंसक से मुलाकात की और WWE ने इसकी वीडियो साझा की। साथ ही जॉन सीना ने भी इसपर अपनी प्रतिकिया दी।

WWE फैन से जॉन सीना की हुई एक खास मुलाकात

.@JohnCena meets Misha, a teen who fled Ukraine after his home was destroyed. To motivate Misha on their journey to safety, his mother told him they were on their way to find Cena. https://t.co/0Aeab4GkPZ

WWE ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की जहां उन्होंने बताया कि जॉन सीना की मुलाकात उनके प्रशंसक मिशा से हुई। असल में मिशा और उनके परिवार को यूक्रेन से भागना पड़ा क्योंकि वहां उनके घर को तबाह कर दिया गया था। मिशा की मां ने उन्हें मोटिवेट करने के लिए कहा था कि वो जॉन सीना को ढूंढने जा रहे हैं।

जॉन सीना अपने WWE अटायर में अम्स्टरडैम में मौजूद उनके फैन से मिलने गए। उन्होंने मिशा और उनके परिवार के साथ मुलाकात की। बाद में दिग्गज ने अपने फैन के साथ समय बिताया और फिर उन्हें अपनी मर्चेंडाइज और WWE चैंपियनशिप भी दी। इस वीडियो के द्वारा यह भी पता चला कि मिशा असल में मानसिक रूप से असक्षम हैं।

बाद में सीना ने इस खास वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। उन्हें यह मुलाकात काफी पसंद आई और उन्होंने WWE समेत WSJ को इसके लिए धन्यवाद भी कहा। उन्होंने WWE के ट्वीट के जवाब में लिखा,

"यह शनिवार का दिन बिताने का काफी अच्छा तरीका था। मिशा और उनकी मां (लिआना) से मिलकर पता चला कि कभी हार नहीं मानना क्या होता है। WSJ और WWE को धन्यवाद, जिन्होंने इस खास मुलाकात को संभव किया।"
What a wonderful way to spend a Saturday. Misha and his mother, Liana define #NeverGiveUp. Thank you to the @WSJ and @WWE who helped make this special visit possible. twitter.com/wwe/status/153…

WWE दिग्गज हमेशा ही अपने काम से फैंस का दिल जीतते हैं। इसके अलावा वो अपने फैंस से लगातार मिलकर भी सभी को खुश करते हैं। इसी वजह से सीना को फैंस इतना सम्मान देते हैं। आपको बता दें कि जॉन सीना का जल्द ही WWE में रिटर्न होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment