Create
Notifications

WWE दिग्गज John Cena को किया गया एक्टिंग अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट, जानिए किन एक्टर्स से मिलेगी टक्कर?

WWE के 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं जॉन सीना
WWE के 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं जॉन सीना
reaction-emoji
Neeraj

John Cena: WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) को उनकी एक फिल्म के लिए अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। WWE में काफी सफल करियर बनाने के बाद पिछले कुछ सालों में सीना का करियर अलग दिशा में गया है। उन्होंने अपने अभिनय करियर में सबसे बेहतरीन जो रोल किया है वह Peacemaker मूवी में आया था। इस फिल्म में अभिनय करने के बाद सीना के रोल को लोगों ने काफी पसंद किया।

सीना अलग-अलग इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं और वह अब भी कुछ नया करने का माद्दा रखते हैं। हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि सीना को Peacemaker में किए गए काम के लिए बेस्ट एक्टर इन ए स्ट्रीमिंग कॉमेडी सीरीज के लिए नॉमिनेट किया गया है। उनके साथ 6 अलग एक्टर्स को भी नॉमिनेट किया गया है।

The nominees for Best Actor in a Streaming Comedy Series are:Jason Sudeikis, #TedLasso John Cena, #Peacemaker Keegan-Michael Key, #SchmigadoonMartin Short, #OnlyMurdersintheBuilding Nicholas Hoult, #TheGreatRhys Darby, #OurFlagMeansDeathSam Richardson, #TheAfterparty1/2 https://t.co/6ilBAt0bdI

WWE में हाल ही में की थी जॉन सीना ने वापसी

जॉन सीना ने अब तक के अपने अभियन करियर में अधिकतर रोल बुरे आदमियों वाले ही किए हैं, लेकिन फिर भी WWE में लोग उन्हें हीरो के रूप में ही देखना चाहते हैं। अभिनय की वजह से सीना ने WWE में काम करना बेहद कम कर दिया है। हालांकि, हाल ही में उन्होंने कंपनी में वापसी की थी। 27 जून को सीना ने Raw में वापसी की थी और अपने मेन रोस्टर डेब्यू की 20वीं सालगिरह को सेलिब्रेट किया था।

वापसी पर सीना ने बैकस्टेज कई वर्तमान और पूर्व सुपरस्टार्स के साथ काफी बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने अपने पूर्व दुश्मन सैथ रॉलिंस के साथ भी बात की थी। सीना ने इस दौरान क्राउड के साथ बात की थी और बताया था कि उन्हें भी नहीं पता है कि वो कब रिंग में वापसी करने वाले हैं। हालांकि, उन्होंने फैंस को इस बात का भरोसा दिलाया था कि वो निश्चित तौर पर कुछ मैच लड़ने वाले हैं।

फिलहाल के लिए ऐसा लग रहा है कि 45 वर्षीय सीना का अभिनय में करियर भी उसी तरह चमक रहा है जैसा कि उन्होंने अपने रेसलिंग करियर को चमकाया है। SummerSlam भी नजदीक आ रहा है और ऐसे में फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि किसी तरह सीना मैच कार्ड का हिस्सा बन जाएं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...