Create

"मुझे नहीं पता कि मैं WWE में 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बन पाउंगा या नहीं" - John Cena का चौंकाने वाला बयान

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में कंपनी में 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनने को लेकर अपनी राय दी। बता दें, रिक फ्लेयर (Ric Flair) और जॉन सीना दो ऐसे शख्स हैं जिन्होंने प्रोफेशनल रेसलर के रूप में अपने करियर में 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

Wales Comic con को दिए इंटरव्यू में जॉन सीना ने 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनने को लेकर बात करते हुए कहा-

"मुझे पता है कि मेरा इन-रिंग करियर अभी खत्म नहीं हुआ है। लेकिन मैं इस चीज़ को लेकर वास्तविक रहना चाहता हूं कि मैं इस वक्त अपनी जिंदगी में कहां हूं। मैं 45 साल का हो चुका हूं और 16 बार का वर्ल्ड चैंपियन होने के नाते मैं आपको बता सकता हूं कि यह जीतना काफी मुश्किल है। टॉप पर काम करना युवा लोगों का खेल होता है। मेरा इन-रिंग करियर खत्म नहीं हुआ है। लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कार्ड में है या नहीं।"

ऐसा लग रहा है कि जॉन सीना को खुद नहीं पता है कि वो WWE में 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बन पाएंगे या नहीं। देखा जाए तो अगर सीना रिटायर होने से पहले 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाते हैं तो इससे फैंस को जरूर निराशा होगी। बता दें, जॉन सीना आखिरी बार Royal Rumble 2017 में एजे स्टाइल्स को हराकर WWE चैंपियन बने थे।

WWE हॉल ऑफ फेमर जॉन सीना को 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं

.@JCLayfield is hoping to see @JohnCena break one more record... 👀 #CenaMonth #WWETheBump https://t.co/HKXzGiNDUp

WWE The Bump पर JBL ने अपने पुराने दुश्मन जॉन सीना के बारे में बात करते हुए कहा-

"मैं आशा करता हूं कि वो 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बने, मैं उन्हें 17वीं बार जीतते देखना चाहता हूं। मैं रिक फ्लेयर का अपमान नहीं करना चाहता लेकिन लोग रिकॉर्ड टूटते हुए देखना चाहते हैं और सीना इसके लिए सही इंसान हैं। वो सबसे सम्मानित व्यक्तियों में से एक हैं और जैसा कि मैंने पहले कहा कि वो बिजनेस के प्रतिनिधि हैं। मुझे उम्मीद है कि उन्हें 17वीं वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतते हुए देखने के लिए मैं एरीना में मौजूद रहूंगा।

बता दें, जॉन सीना WWE टेलीविजन पर आखिरी बार 20 जून को Raw के एक एपिसोड में नजर आए थे जहां कंपनी में उनकी 20वीं सालगिरह मनाई गई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment