'मुझे पता है वो नाराज़ क्यों हैं' - WWE दिग्गज The Rock के साथ लड़ाई को लेकर John Cena ने चुप्पी तोड़ते हुए किया अहम खुलासा

john cena the rock
जॉन सीना ने द रॉक के साथ लड़ाई को लेकर चुप्पी तोड़ी

John Cena: WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स जॉन सीना (John Cena) और द रॉक (The Rock) के संबंधों में पिछले कुछ सालों में सुधार हुआ है, लेकिन एक समय पर वो एक-दूसरे को नापसंद करते थे। एक बार जॉन ने द पीपल्स चैंपियन पर ये आरोप लगाया था कि वो इस इंडस्ट्री के लिए पूरी तरह समर्पित नहीं हैं।

अब MTV को दिए एक हालिया इंटरव्यू में John Cena ने बताया कि उन्हें अपनी गलती का अहसास है और साथ ही उन्होंने द रॉक के साथ अपने संबंधों को लेकर बात की। उन्होंने कहा:

"मैं ये कहना चाहूंगा कि हमारे संबंध हमेशा अच्छे रहे हैं, लेकिन एक समय पर मुझसे गलती हो गई थी। मैं उस समय WWE के टॉप पर था, इसलिए स्वार्थी हो गया था और किसी अन्य व्यक्ति की सोच मेरे लिए अधिक मायने नहीं रखती थी। मैं अपने द्वारा द रॉक के लिए कहे गए शब्दों को सही नहीं मानता। मेरा नज़रिया ये था कि अगर आप किसी चीज़ से प्यार करते हैं तो उसके लिए हमेशा तत्पर रहिए। मैं एक पाखंडी हो सकता हूं, लेकिन मैं आज भी WWE से लगाव महसूस करता हूं, मगर हर समय वहां मौजूद नहीं रह सकता। मुझे उस समय ये बात समझ नहीं आती थी।"

उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा:

"मैं स्वार्थी हो गया था। मैं उनसे कह सकता था कि, 'मैं आपको रिंग में वापस देखना चाहता हूं और हम एकसाथ मिलकर कुछ बड़ा प्लान कर सकते हैं,' लेकिन असल में मैंने सोचा, 'मुझे उनसे फर्क नहीं पड़ता, इसलिए मैं उनके प्रति गुस्सा जाहिर करूंगा।' मैं समझ सकता हूं कि वो नाराज़ क्यों है।"

WWE दिग्गज John Cena और The Rock का करियर समान तरीके से आगे बढ़ा

द रॉक ने 1996 में अपना WWE डेब्यू किया था, लेकिन उसके 6 साल बाद ही उन्होंने हॉलीवुड में करियर बनाने के लिए रेसलिंग छोड़ने का निर्णय लिया। उनके जाने के बाद कंपनी को एक फेस सुपरस्टार की जरूरत थी और आगे चलकर ये जिम्मेदारी John Cena ने अपने कंधों पर संभाली। जॉन का करियर, द रॉक की तुलना में काफी लंबा चला और वो इस दौरान 16 बार वर्ल्ड चैंपियन बने, लेकिन आखिरकार उन्होंने भी हॉलीवुड में आने का फैसला लिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now