Create

WWE दिग्गज John Cena ने फेमस Superstar की फोटो की शेयर, ड्रीम मैच के दिए संकेत

WWE में जॉन सीना और ऑस्टिन थ्योरी के बीच फैंस मैच देखना चाहते हैं
WWE में जॉन सीना और ऑस्टिन थ्योरी के बीच फैंस मैच देखना चाहते हैं
Ujjaval

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। उन्होंने यहां से मौजूदा मनी इन द बैंक (Money in the Bank) विजेता के खिलाफ ड्रीम मैच के संकेत दिए हैं। दोनों के बीच मैच का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने ऑस्टिन थ्योरी की तस्वीर पोस्ट करते हुए ड्रीम मैच टीज़ किया

जॉन सीना हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अजीब तरह की तस्वीरें पोस्ट करते हैं। वो यहां मजाकिया चीज़ों से लेकर एकदम अजीब फोटोज भी डालते हैं। बड़ी बात यह है कि वो कोई कैप्शन भी पोस्ट नहीं करते हैं और यह चीज़ फैंस को मुख्य रूप से कंफ्यूज कर देती है। कुछ समय पहले ही जॉन ने इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ऑस्टिन थ्योरी की फोटो डाली।

इस तस्वीर में ऑस्टिन काफी खुश नजर आ रहे हैं और स्माइल कर रहे हैं। दरअसल, थ्योरी रिंग में अपना मोबाइल लेकर जाते हैं और अलग-अलग स्टार्स के साथ तस्वीरें क्लिक करते हैं। यह भी उनमें से एक फोटो लग रही है क्योंकि बैकग्राउंड में रिंग रोप्स और दर्शक नजर आ रहे हैं। सीना और थ्योरी का ड्रीम मैच फैंस शुरुआत से देखना चाहते हैं।

अब इस पोस्ट ने दोनों के बीच सिंगल्स मैच की संभावना काफी ज्यादा बढ़ा दी है। आपको बता दें कि थ्योरी लंबे समय से 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन पर शॉट्स ले रहे हैं और उनकी बेइज्जती कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने सीना के खिलाफ मैच लड़ने को लेकर भी कुछ मौकों पर बात की है। सीना भी इस मामले में पीछे नहीं हटे हैं।

उन्होंने भी ऑस्टिन पर निशाना साधा और कई बार उनकी तारीफ भी की है। कुछ समय पहले Raw के एक एपिसोड में जॉन सीना WWE डेब्यू की 20वीं सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए आए थे। इस दौरान बैकस्टेज ऑस्टिन थ्योरी के साथ उनकी बहस देखने को मिली थी। यहां से साफ हो गया था कि जब भी सीनेशन लीडर का रिंग में रिटर्न होगा, उनका मैच थ्योरी से ही होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...