Create

WWE दिग्गज John Cena ने AEW के बड़े Superstar की तारीफ की, सोशल मीडिया पर शेयर की जबरदस्त तस्वीर

john cena aew
जॉन सीना ने AEW सुपरस्टार की तारीफ की
reaction-emoji
Neeraj sharma

John Cena: AEW All Out 2022 एक बेहद धमाकेदार इवेंट साबित हुआ, जिसमें सीएम पंक (CM Punk), क्रिस जैरिको (Chris Jericho) और क्रिश्चियन केज (Christian Cage) जैसे बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करते नजर आए। इसी इवेंट में स्वर्व इन अवर ग्लोरी और द अक्लेम्ड नाम की टीमों के बीच AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप मैच भी लड़ा गया।

हालांकि मैच में एंथनी बोवेन्स और मैक्स कास्टर (द अक्लेम्ड) को जीत नहीं मिल पाई, लेकिन इस युवा टीम ने फैंस का दिल जरूर जीता। अब WWE लैजेंड जॉन सीना ने All Out पीपीवी में मैक्स कास्टर के शानदार प्रदर्शन पर अपनी राय दी है।

जॉन ने इंस्टाग्राम पर वो तस्वीर शेयर की जिसमें, कास्टर ने कीथ ली को उस पोजिशन में अपने कंधों पर उठाया हुआ है जैसे जॉन सीना एटीट्यूड एडजस्टमेंट लगाने से पहले अपने प्रतिद्वंदी को कंधों पर उठाते हैं।

कास्टर का ये प्रदर्शन काफी हद तक WWE WrestleMania 20 में हुए जॉन सीना के बिग शो के खिलाफ परफॉर्मेंस से मेल खाता है। उस यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच में 16 बार के WWE चैंपियन ने बिग शो को अपने कंधों पर उठाकर सबको चौंका दिया था।

जॉन सीना पहले भी AEW स्टार मैक्स कास्टर की तारीफ कर चुके हैं

हालांकि जॉन सीना ने ये बात स्वीकार नहीं की कि वो नियमित तौर पर AEW के शोज़ को देखते हैं, लेकिन वो मैक्स कास्टर और द अक्लेम्ड पर करीब से नजर जरूर बनाए रखते हैं। इससे पहले 4 अगस्त को सीना ने कास्टर की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के शेयर किए जाने से एक दिन पहले द अक्लेम्ड ने AEW Dynamite पर द गन क्लब को मात दी थी।

उस मैच के शुरू होने से पहले कास्टर ने हर बार की तरह एंट्री लेते वक्त रैप गाया था, जिसमें उन्होंने विंस मैकमैहन की रिटायरमेंट के संबंध में भी एक लाइन कही। उनके मुंह से विंस का नाम सुनकर एरीना में मौजूद क्राउड चौंक उठा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...