WWE चैंपियन Roman Reigns की John Cena ने की दिल खोलकर तारीफ, बयान सुनकर आपको भी होगी खुशी

the bloodline
दिग्गज ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) और जॉन सीना (John Cena) आखिरी बार WWE समरस्लैम (SummerSlam 2021) में आमने-सामने आए थे। जॉन 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहते थे, लेकिन ट्राइबल चीफ और उनके साथियों के खिलाफ द चैम्प की एक ना चली। अब जॉन ने Roman Reigns की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने खुद सफलता प्राप्त करने के दौरान कई रेसलर्स को आगे बढ़ने में मदद की है।

John Cena इन दिनों अपनी आगामी फिल्म, Fast X के प्रमोशन में जुटे हैं। इसी प्रमोशन के चलते वो Busted Open Radio पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर दिखाई दिए, जहां उन्होंने ट्राइबल चीफ की तारीफ करते हुए कहा:

"मुझे खुशी है कि रोमन रेंस ने अपने कैरेक्टर को अपने अनुसार बिल्ड किया है। उन्होंने एक नई परिभाषा लिख दी है कि कोई रेसलर टॉप पर कैसे पहुंच सकता है। उन्होंने खुद को खास बनाया और इस दौरान वो करीब 8 लोगों को अपने साथ लेकर चले हैं। उनके कारण द ब्लडलाइन की पूरी टीम रोस्टर को डॉमिनेट करने में सफल रही।"

WWE दिग्गज John Cena ने Roman Reigns और Ric Flair के बीच अंतर बताया

इसी इंटरव्यू में जॉन सीना ने बताया कि रिक फ्लेयर से उलट Roman Reigns अन्य रेसलर्स को अपने साथ जोड़कर उन्हें बड़ा सुपरस्टार बनने में मदद कर सकते हैं। द चैम्प ने ये भी कहा कि फ्लेयर, फोर हॉर्समैन में हमेशा आकर्षण का केंद्र बने रहे, वहीं एक टॉप चैंपियन होने के बावजूद रोमन की कहानी बहुत अच्छे तरीके से आगे बढ़ी।

उन्होंने कहा:

"रोमन बहुत काबिल रेसलर हैं और अपने साथ दूसरों को भी मजबूत दिखाना अच्छे से जानते हैं। उनके और रिक फ्लेयर के बीच यही बड़ा अंतर है। रिक फ्लेयर हमेशा सबसे बड़े आकर्षण का केंद्र बने रहे, लेकिन रोमन कभी-कभी नज़र आते हैं। इसके बावजूद वो स्टोरीलाइन से जुड़े रहते हैं और उनकी मौजूदगी का प्रभाव जबरदस्त रहता है। मेरी नज़र में ऐसा कभी नहीं हुआ और ना ही मैंने कभी ऐसी स्टोरीलाइन देखी है।"

इस समय ट्राइबल चीफ Night of Champions 2023 की तैयारियों में जुटे हैं और उसी इवेंट के दिन उनका यूनिवर्सल टाइटल रन 1000 दिनों के आंकड़े को छूने वाला है। रेंस चाहेंगे कि उनका SmackDown में वर्चस्व कायम रहे क्योंकि दूसरी ओर Raw को बहुत जल्द नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन मिलने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now