"मैं उन्हें कोई सलाह नहीं दे सकता हूं"- फेमस AEW Superstar को लेकर John Cena का बड़ा बयान

जॉन सीना ने AEW स्टार की जमकर तारीफ
जॉन सीना ने AEW स्टार की जमकर तारीफ

WWE लेजेंड जॉन सीना (John Cena) ने हालिया इंटरव्यू में AEW स्टार मैक्स कैस्टर (Max Caster) की तारीफ की है। सीना ने 2002 में स्मैकडाउन (SmackDown) में "The Dr. of Thugonomics" गिमिक अपनाई थी। इस गिमिक के साथ सीना ने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी। इसका परिणाम था कि वह WWE में आकर्षण का केंद्र बन गए थे।

फोर्ब्स के साथ बातचीत करते हुए सीना ने AEW स्टार मैक्स कैस्टर के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी। सीना ने कहा कि कैस्टर एक अच्छे रैपर हैं और यह भी बताया कि क्यों वह उन्हें कोई सलाह नहीं दे सकते हैं।

सीना ने कहा, मैंने तुरंत ही उनके रैप चेक किए और पाया कि वह शानदार काम कर रहे थे। मैंने उन्हें ऑल द बेस्ट कहा, लेकिन मैं उन्हें कोई सलाह नहीं दे सका क्योंकि वह मुझसे काफी अच्छा काम कर रहे हैं। वह गिफ्टेड हैं। वह लाइव बीट पर राइम कर सकते हैं।
सीना ने आगे कहा, हिप-हॉप लगातार अच्छा होता रहता है और यह लगातार आगे बढ़ता रहता है और मैंने जो किया था वह उससे काफी अच्छा काम कर रहे हैं। जब तक कि वह सबकुछ सच्चाई के साथ और अच्छे से करते रहेंगे तो उनमें काफी क्षमता दिखती है।

AEW में अच्छा काम कर रहे हैं मैक्स कैस्टर

मैक्स कैस्टर लगभग दो साल से AEW के लिए काम कर रहे हैं। वर्तमान समय में वह साथी रेसलर एंथनी बोवेंस के साथ काम कर रहे हैं। कैस्टर AEW टीवी पर लगातार जीत हासिल कर रहे हैं और उनका भविष्य अच्छा दिख रहा है।

पिछले साल मैक्स कैस्टर ने डार्क के एपिसोड में एंट्री लेते हुए एक रैप के साथ परफॉर्म किया था। उन्होंने अपने रैप में कुछ विवादित चीजों का इस्तेमाल किया था और इसमें AEW की जूलिया हार्ट को लेकर किया गया एक भद्दा मजाक भी शामिल था। AEW के प्रेसीडेंट टोनी खान ने इस रैप को वाहियात बताया था और कहा था कि इसे शो में जगह नहीं मिलनी चाहिए थी।

दूसरी तरफ जॉन सीना इस समय WWE से दूर हैं और फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि सीना इस हफ्ते होने वाले WrestleMania में वापसी करते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment