WWE में Roman Reigns के यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1000 दिन पूरे करने पर John Cena ने दी प्रतिक्रिया, इंस्टाग्राम पर किया अनोखा पोस्ट

WWE सुपरस्टार्स जॉन सीना और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स जॉन सीना और रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1000 दिन पूरे किए। रोमन रेंस के यह बड़ी उपलब्धि हासिल करने के बाद अब जॉन सीना (John Cena) ने प्रतिक्रिया दी है। यह खास उपलब्धि हासिल करने के बाद रोमन रेंस ने एक कागज के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की जिसपर 1000 लिखा हुआ था। बता दें, रोमन रेंस ऐसा करने वाले पहले शख्स नहीं हैं बल्कि उन्होंने विल्ट चेम्बरलेन (Wilt Chamberlain) की नकल की है।

बिल्ट चेम्बरलेन अमेरिकी प्रोफेशनल बास्केटबॉल प्लेयर थे। उन्होंने मार्च 1962 में एक गेम में 100 प्वाइंट्स स्कोर करने के बाद कागज पर 100 लिखकर उसके साथ तस्वीर खिंचाई थी। जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर रोमन रेंस और विल्ट चेम्बरलेन की तस्वीर एक साथ पोस्ट करके इशारे के जरिए यही चीज़ बताने की कोशिश की है।

जॉन सीना WWE में रोमन रेंस के पुराने दुश्मन रह चुके हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स का आखिरी बार 30 दिसंबर 2022 को SmackDown के एक एपिसोड के दौरान टैग टीम मैच में आमना-सामना हुआ था। इस टैग टीम मैच में जॉन सीना ने केविन ओवेंस के साथ टीम बनाकर सैमी ज़ेन & रोमन रेंस की टीम को हराया था।

WWE Night of Champions 2023 में रोमन रेंस को अपने भाइयों के धोखे की वजह से मिली बहुत बड़ी हार

WWE Night of Champions में रोमन रेंस ने सोलो सिकोआ के साथ मिलकर अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन का सामना किया था। इस मैच के अंत में द उसोज़ द्वारा गलती से सोलो सिकोआ पर हमला किए जाने के बाद रोमन रेंस का गुस्सा फूट पड़ा था। इसके बाद ट्राइबल चीफ ने द उसोज़ के साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी थी।

इससे तंग आकर जिमी उसो ने रोमन रेंस को सुपरकिक देते हुए धराशाई कर दिया था। इसका फायदा उठाकर सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस ने सोलो सिकोआ को अपने-अपने मूव देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now