Create

"मैं घबराया हुआ था"- WWE दिग्गज John Cena ने फेमस Superstar के खिलाफ ऐतिहासिक मैच को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
Ujjaval

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में ब्रे वायट (Bray Wyatt) के खिलाफ रेसलमेनिया (WrestleMania) 36 में हुए जबरदस्त फायरफ्लाई फन हाउस मैच को लेकर बात की। सीना ने बताया कि उन्हें यह मैच बहुत ही ज्यादा पसंद आया था। दोनों के बीच पहले भी मैच हो चुका था लेकिन यह उनके बीच अंतिम मुकाबला था।

दोनों की दुश्मनी 2020 के शुरुआती महीनों में बड़े इवेंट से पहले स्टार्ट हो गई थी। पहले उनके बीच सिंगल्स मैच होने वाला था लेकिन फिर फैंस के शो में आने पर प्रतिबंध लग गया। इसी कारण दोनों के बीच सिनेमेटिक मैच देखने को मिला। Comic-Con Wales पर जॉन सीना कुछ समय पहले नजर आए थे।

WWE दिग्गज से यहां फैंस ने कई सवाल किए। इसी दौरान सीना ने ब्रे वायट के साथ हुए फायरफ्लाई फन हाउस मैच के बारे में बात की और बताया वो काफी घबराए हुए। उन्होंने इस विषय पर कहा,

"मुझे लगता है कि मैं यह सोचने में काफी डूब गया था कि हम अनोखी चीज़ें कर पाएंगे। जैसे-जैसे मेरी उम्र बढ़ती जा रही है, मैं एक तरह से इन ट्रिक्स पर ज्यादा निर्भर होने लगा हूँ। इसी कारण मुझे फायरफ्लाई फन हाउस मैच में काम करने में काफी आनंद आया। लोग इस मैच को हेट नहीं करते हैं, जो अच्छी चीज़ थी। मैं काफी घबराया हुआ था। मेरे उस समय पसीने छूट रहे थे। फैंस को यह चीज़ खराब नहीं लगी जबकि मैच में सिर्फ एक पंच का उपयोग हुआ था। इसी वजह से मुझे लगता है कि कहानी की क्रिएटिव साइड बताना भी काफी शानदार था।"

youtube-cover

WWE दिग्गज जॉन सीना और ब्रे वायट के बीच बड़ा इतिहास रहा है

जॉन सीना और ब्रे वायट के बीच काफी सारे मैच देखने को मिले हैं। कुछ सालों पहले वो आमने-सामने आए थे। उनके बीच WrestleMania में मैच भी हुआ था और किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि वो फिर मैच लड़ेंगे। हालांकि, 2020 में उन्हें सिनेमेटिक मैच देने का मौका मिला। उस मैच में ब्रे को जीत मिली थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...