WWE दिग्गज John Cena ने फैंस को दी अहम सलाह, पूर्व चैंपियन की भी आई खास प्रतिक्रिया

साशा बैंक्स ने जॉन सीना के ट्वीट पर रियेक्ट किया है
साशा बैंक्स ने WWE दिग्गज जॉन सीना के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है

Sasha Banks: पूर्व WWE विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स (Sasha Banks) ने हाल ही में जॉन सीना (John Cena) के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है। जॉन सीना ने थोड़े समय पहले एक ट्वीट किया था, जिसपर बैंक्स ने स्माइल करते हुए प्रतिक्रिया दी है।

जॉन सीना पीजी एरा के सबसे बड़े स्टार माने जाते हैं। जॉन सीना करीब एक दशक से WWE के पोस्टर बॉय रहे हैं। वो 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। फ्यूचर में उनका हॉल ऑफ फेमर बनना तय है। जॉन सीना जल्द ही SmackDown में वापसी करने वाले हैं और वो इन-रिंग एक्शन में नज़र आएंगे।

साशा बैंक्स ने दिया पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना के ट्वीट पर रिएक्शन

जॉन सीना अपने ट्विटर हैंडल पर मोटिवेशनल मैसेज पोस्ट करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इसी संदेशों को लेकर एक बुक पब्लिश की है। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर चार शब्दों का एक मैसेज शेयर किया है, जिसके बाद उनके इस ट्वीट पर हमेशा की तरह ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिली। वो ट्वीट द्वारा फैंस को सलाह देते हुए बताना चाहते कि "आप जहां हैं, वहां सही कर रहे हैं।"

जॉन सीना के इस ट्वीट पर पूर्व Raw विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में एक स्माइली पोस्ट की। इससे साफ पता चलता है कि वह दिल से जॉन सीना के मैसेज से सहमत हैं। बता दें कि साशा बैंक्स काफी समय से लाइव टीवी से दूर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल के अंत तक उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा, जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि NJPW में वो नज़र आ सकती हैं।

जॉन सीना 30 दिसंबर को SmackDown में वापसी करने वाले हैं। वो केविन ओवेंस के साथ टैग टीम मैच का हिस्सा बनेंगे, जिसमें उनका सामना रोमन रेंस और सैमी ज़ेन से होगा। इस मैच को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं। फैंस को उम्मीद है कि उन्हें इस मैच में एक दमदार एक्शन देखने को मिल सकता है। यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE इस मैच को किस तरह से बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now