Create

"मेरा अगला मुकाबला मेरा फेवरेट मैच होगा" - WWE दिग्गज John Cena ने अपने रेसलिंग करियर को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

जॉन सीना का सबसे फेवरेट मैच कौन सा है?
जॉन सीना का सबसे फेवरेट मैच कौन सा है?
reaction-emoji
Neeraj sharma

John Cena: WWE में जॉन सीना (John Cena) ने अपना डेब्यू साल 2002 में किया था और इसी साल उन्होंने अपने डेब्यू के 20 साल पूरे उनके के उपलक्ष्य में वापसी की थी। इस शानदार सफर में उन्होंने ट्रिपल एच (Triple H), द रॉक (The Rock) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) समेत कई अन्य दिग्गजों को मात दी हुई है।

अब Wales Comic Con में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने संकेत दिए हैं कि वो जल्द ही रेसलिंग रिटर्न कर सकते हैं। इसके अलावा उनसे WWE में उनके सबसे फेवरेट मैच के बारे में भी सवाल पूछा गया।

जॉन सीना ने कहा,

"मेरा जवाब हमेशा एक ही होता है, मेरा अगला मैच मेरा फेवरेट होगा। मैं अभी उस स्टेज पर नहीं पहुंचा हूं, जहां मैं खुद को एक रिटायर्ड रेसलर कह सकूं, इसलिए मैं अपने अगले मैच को अपना फेवरेट बता सकता हूं। मैं भविष्य में कभी सोचूंगा, तब अपने पसंदीदा मैच का चुनाव करूंगा, लेकिन अभी मैं इतना जानता हूं कि मेरा रेसलिंग करियर खत्म नहीं हुआ है, इसलिए मेरा अगला मैच मेरा फेवरेट होगा।"

youtube-cover

जॉन का WWE में अभी तक का आखिरी अपीयरेंस 27 जून के Raw एपिसोड में आया, जहां उन्होंने अपने डेब्यू के 20 साल पूरे होने वाले मोमेंट को सेलिब्रेट किया। उन्होंने एक भावुक प्रोमो कट करते हुए अपने दोस्त, परिवार और साथी प्रो रेसलर्स का भी धन्यवाद किया था।

WWE का मौजूदा चैंपियन है जॉन सीना का बड़ा फैन

जॉन सीना आज की जनरेशन के कई प्रो रेसलर्स के आइडल हैं और Sportskeeda Wrestling को दिए एक हालिया इंटरव्यू में मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन ने भी स्वीकार किया कि वो द चैम्प की बड़ी फैन हैं।

लिव मॉर्गन ने जॉन सीना की तारीफ करते हुए कहा,

"उनका बर्ताव बैकस्टेज हमेशा अच्छा रहा है। वो मुझे हमेशा से पसंद हैं और मैं इस दुनिया में उनकी सबसे बड़ी फैन हूं। बैकस्टेज अपनी ड्रीम जॉब करना और वहां अपने पसंदीदा सुपरस्टार से मिलना मेरे लिए हर बार यादगार लम्हा साबित हुआ है। उन्हें काम करते देखना मुझे पसंद है और वो सबसे बेहतरीन प्रो रेसलर्स में से एक रहे हैं। वो मेरे लिए बहुत बड़ी प्रेरणा का स्रोत हैं।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...