Create

WWE दिग्गज John Cena ने इंस्टाग्राम पर AEW Superstar की तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस को चौंकाया

जॉन सोशल मीडिया में सुपरस्टार्स की फोटो डालते रहते हैं
जॉन सोशल मीडिया में सुपरस्टार्स की फोटो डालते रहते हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट में AEW स्टार क्लॉडियो कास्टगनोली (Claudio Castagnoli) उर्फ सिजेरो (Cesaro) की फोटो शेयर की है। पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन सिजेरो अब टोनी खान की कंपनी All Elite Wrestling का हिस्सा हैं जहां उनका नाम क्लॉडियो कास्टगनोली है।

उन्हें रेसलिंग इंडस्ट्री में अभी सबसे शानदार काम करने के लिए जाना जाता है। 16 बार के चैंपियन के द्वारा इंस्टाग्राम में पोस्ट की गई स्विस स्टार की फोटो आप यहां देख सकते है।

WWE में कई बार रिंग शेयर कर चुके हैं जॉन सीना और क्लॉडियो कास्टगनोली

जॉन सीना और क्लॉडियो कास्टगनोली पहले कई बार रिंग में एक-दूसरे के आमने-सामने आ चुके हैं। लगभग एक दशक पहले Tribute To The Troops शो में दोनों पहली बार सिंगल्स मुकाबले में भिड़े थे। मैच के अंत में सीना ने कास्टगनोली पर बड़ी जीत दर्ज की थी। दोनों सुपरस्टार्स के बीच आखिरी बार मुकाबला 2015 में Raw के एपिसोड में हुआ था जब सीनेशन लीडर अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप उनके खिलाफ डिफेंड कर रहे थे। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने यहां भी बाजी मारी थी।

JUST ANNOUNCED on #AEWRampage: #FyterFest Night 2, @ringofhonor World Champ @TheJonGresham will defend his against @ClaudioCSRO LIVE on PPV, Sat 7/23 @ #ROH #DeathBeforeDishonor Get your tix NOW @ ROHTIX.com or Order on major cable/satellite & @BleacherReport+more https://t.co/6pwaf4h21N

क्लॉडियो कास्टगनोली ने हाल ही में AEW के साथ डील साइन की है। पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन ने टोनी खान की कंपनी में डेब्यू के बाद से अभी तक जैक हेगर और जैक सेबर जूनियर के खिलाफ जबरदस्त मैच दिया है। टोनी खान ने क्लॉडियो कास्टगनोली के डेब्यू के बारे में पूरी बात बताते हुए यह कहा,

"Forbidden Door में उनका होना बहुत ही बड़ा मोमेंट था। मैंने ब्रायन से पिछले हफ्ते फोन पर बात की थी, उन्होंने मुझे कहा, 'मैं 100% स्वस्थ नहीं हूं।' इवेंट में केवल 8 दिन ही बचे थे। मैंने कहा कि अगर आप अच्छा फ़ील नहीं कर रहे हैं तो आप इवेंट में रेसलिंग के बारे में बिल्कुल भी मत सोचिए। मैंने ब्रायन से सेंट लुईस में बात की। उन्होंने कहा कि वो ठीक महसूस कर रहे हैं। वो आना चाहते थे लेकिन मैं किसी भी प्रकार का जोखिम नहीं लेना चाहता था। उन्होंने मुझे क्लॉडियो कास्टगनोली के बारे में कहा। मैंने हंसते हुए कहा, 'मैने उनके साथ पहले ही डील साइन कर ली थी, बस किसी को बताया नहीं था।'"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...