John Cena ने WWE दिग्गज के साथ मैच की अनदेखी वीडियो की शेयर, पुराने दिनों को किया याद

WWE दिग्गज जॉन सीना हॉलीवुड वापस जा चुके हैं
WWE दिग्गज जॉन सीना हॉलीवुड वापस जा चुके हैं

WWE: जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में एक WWE दिग्गज के साथ मैच की अनदेखी वीडियो शेयर करते हुए पुराने दिनों को याद किया। यह दिग्गज कोई और नहीं बल्कि बतिस्ता (Batista) हैं। बतिस्ता WWE में रूथलेस अग्रेशन एरा के दौरान जॉन सीना की तरह बड़े नाम थे। ये दोनों दिग्गज अपने करियर के दौरान कई मौकों पर वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुके हैं।

यही नहीं, सीना & बतिस्ता अपने करियर के दौरान कई बार रिंग शेयर कर चुके हैं। इन दोनों ने SummerSlam 2008 में उस वक्त के चैंपियंस कोडी रोड्स & टेड डिबियस जूनियर को हराकर टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने हाल ही में X पर बतिस्ता के खिलाफ OVW में लड़े मैच की वीडियो क्लिप शेयर की।

यह उस समय की वीडियो है जब इन दोनों ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था। जॉन सीना ने X पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा-

"मैं बतिस्ता के साथ कई सालों तक रिंग शेयर कर चुका हूं लेकिन उनका OVW रिंग में सामना करने की बात मैं हमेशा याद रखूंगा।

पूर्व WWE सुपरस्टार Batista ने अपने जीवन में बॉडीबिल्डिंग का बताया महत्व

बतिस्ता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर सफलता पाने तक के सफर को लेकर एक वीडियो पोस्ट की। द एनिमल ने खुलासा किया कि जब वो युवा थे तो अक्सर मुश्किलों में फंस जाते थे। 54 वर्षीय हॉलीवुड स्टार ने बॉडीबिल्डिंग को अपनी सफलता का श्रेय देते हुए कहा कि इसने उनकी जिंदगी बदल दी। बतिस्ता ने कहा-

"मैं लोगों को बताना चाहूंगा कि बॉडीबिल्डिंग ने कैसे मेरे जीवन को प्रभावित किया जब मैं युवा था और मुश्किलों में फंस रहा था। एनर्जी का सही इस्तेमाल करने के लिए मेरे पास अच्छी जगह नहीं थी। इसके बाद मेरा बॉडीबिल्डिंग, फिटनेस और अमेच्योर रेसलिंग से परिचय हुआ। बॉडीबिल्डिंग ने मेरे जीवन की दिशा बदल दी और जिम में ट्रेनिंग करके मुझे अच्छा महसूस होता था।"

उन्होंने आगे कहा-

"इससे मुझे काफी फायदा हुआ। इसलिए मैं लोगों को बताना चाहूंगा कि इसने मेरी जिंदगी बदल दी। मैं बढ़ा-चढ़ाकर नहीं कह रहा हूं। वेटलिफ्टिंग और बॉडीबिल्डिंग फिटनेस की वजह से मैं प्रोफेशनल रेसलिंग में आ पाया। इसने मेरे फिल्मी करियर को भी दिशा दी। ये सभी चीज़ें जुड़ी हुई हैं। मैं उस चीज़ को क्रेडिट देना चाहूंगा जहां मेरा असली सफर शुरू हुआ और यह बॉडीबिल्डिंग थी।"