Create

WWE दिग्गज जॉन सीना ने भारतीय फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं दी, सोशल मीडिया पर दिया शानदार संदेश 

WWE दिग्गज जॉन सीना की ट्विटर पर आई प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज जॉन सीना की ट्विटर पर आई प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

देशभर में दीपावली का पर्व बहुत धूमधाम से मनाया जा रहा है। लोगों को पूरे साल इस रोशनी के त्यौहार का बेसब्री से इंतजार रहता है। WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) भी भारतीय लोगों से बहुत प्यार करते हैं। हर उत्सव पर वो भारतीय फैंस को अपना संदेश देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जॉन सीना ने दीपावली के मौके पर अपने भारतीय फैंस को बधाई दी और सुरक्षित रहने को कहा।

In the celebration of light and love for one another, wishing everyone a very happy, healthy, and safe #Diwali!

WWE Summerslam 2021 में जॉन सीना को मिली थी हार

WWE में जॉन सीना का बहुत बड़ा नाम है। पूरी दुनिया में उनके फैंस मौजूद हैं। पिछले लगभग दो दशक से रेसलिंग की दुनिया में सीना ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फेस के रूप में हमेशा उन्होंने काम किया। हमेशा अपने फैंस को इंटरटेन किया और फैंस ने प्यार भी उन्हें दिया। पिछले कुछ सालों से जॉन सीना पार्ट टाइमर के रूप में WWE में काम कर रहे हैं। जब भी वो आते हैं तो फैंस का प्यार उनके लिए उमड़ जाता है। इस समय हॉलीवुड में भी वो काम कर रहे हैं। इस वजह से ही फुल टाइम रेसलिंग वो नहीं कर पाते हैं।

Money in the Bank पीपीवी में इस साल जुलाई में सीना ने लंबे इंतजार के बाद वापसी की थी। रोमन रेंस को इसके बाद जॉन सीना ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। रोमन रेंस और सीना की राइवलरी को WWE ने खास अंदाज में बिल्ड किया। सीना के आने से WWE को बहुत फायदा हुआ। रोमन रेंस का हील टर्न बहुत ही जबरदस्त पिछले एक साल से चल रहा है। इस वजह से सीना के साथ उनकी राइवलरी जबरदस्त रही। सीना ने अपने प्रोमो से एक बार फिर सभी को खुश कर दिया था।

Summerslam 2021 में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच में जॉन सीना की हार हो गई और रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। इसके बाद जॉन सीना अभी तक नजर नहीं आए। सीना ने रेंस से हार के बाद कहा था कि वो जल्द ही फिर से वापसी करेंगे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...