WWE दिग्गज John Cena ने मौजूदा चैंपियन के कैरेक्टर पर साधा निशाना, फैंस का जिक्र करके दिया बड़ा बयान 

WWE दिग्गज जॉन सीना एक बार फिर ब्रेक पर जा चुके हैं
WWE दिग्गज जॉन सीना एक बार फिर ब्रेक पर जा चुके हैं

John Cena: जॉन सीना (John Cena) WWE के सबसे अनुभवी परफॉर्मर्स में से एक हैं। जॉन सीना ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के साथ फिउड के दौरान उन्हें क्या कहा था। जॉन सीना को रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था। इस मैच से पहले उन्होंने रॉ (Raw) के एक एपिसोड में प्रोमो देते हुए ऑस्टिन थ्योरी की काफी बेइज्जती की थी।

Notsam Wrestling को दिए हालिया इंटरव्यू में जॉन सीना ने खुलासा किया कि उन्होंने ऑस्टिन थ्योरी को कहा था कि उनका मौजूदा WWE कैरेक्टर काम नहीं कर रहा है। इसके बाद उन्होंने यही चीज़ दर्शकों के सामने कही थी। जॉन सीना ने कहा-

"अगर आप अपने कैरेक्टर में विश्वास नहीं करते तो फैंस को पता चल जाता है। मैंने ऑस्टिन थ्योरी से यही कहा था, 'आप युवा हैं, फुर्तीले हैं, आप इस कंपनी के लिए काम करेंगे, इंटरव्यू देंगे, यहां वहां जाएंगे। मुझे विश्वास नहीं होता है जो आप वहां करते हैं। मैंने सार्वजनिक तौर पर कहने से पहले यह बात उन्हें निजी तौर पर कही थी।"

जॉन सीना हॉलीवुड में करियर बनाने की वजह से साल 2021 से अभी तक WWE में केवल दो सिंगल्स मैच लड़ पाए हैं।

बिल एप्टर WWE में जॉन सीना का द रॉक के खिलाफ मैच देखना चाहते हैं

youtube-cover

जॉन सीना अपने प्रो रेसलिंग करियर के दौरान रैंडी ऑर्टन, रोमन रेंस, ट्रिपल एच और बतिस्ता जैसे कई टॉप सुपरस्टार्स का सामना कर चुके हैं। हालांकि, जॉन सीना का द रॉक के खिलाफ फिउड सबसे बेहतरीन साबित हुआ था। Sportskeeda Wrestling के UnSKripted पर बात करते हुए बिल एप्टर ने कहा कि वो WWE में एक बार फिर जॉन सीना vs द रॉक मैच देखना चाहते हैं।

बिल एप्टर ने कहा-

"आइए इसमें मूवीज को शामिल करते हैं। जॉन सीना vs द रॉक मैच होना चाहिए। आप कल्पना कर सकते हैं।"

जॉन सीना और द रॉक के बीच WrestleMania 28 & 29 में मैच देखने को मिला था। WrestleMania 28 में जहां द रॉक वहीं WrestleMania 29 में जॉन सीना की जीत हुई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।