WWE दिग्गज John Cena ने The Rock और Roman Reigns के सैगमेंट को लेकर फैंस की नाराजगी पर रखे विचार, कही बड़ी बात

WWE दिग्गज जॉन सीना ने एक सैगमेंट को लेकर रखे विचार
WWE दिग्गज जॉन सीना ने एक सैगमेंट को लेकर रखे विचार

The Rock & John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने हाल में दिए गए इंटरव्यू के दौरान द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) वाले सैगमेंट को सोशल मीडिया पर मिले रिस्पॉन्स को लेकर अपने विचार रखे हैं। उन्होंने बताया कि फैंस ने ऐसा क्यों किया है।

कोडी रोड्स ने Royal Rumble के बाद वाले SmackDown में रोमन रेंस के खिलाफ अपने WrestleMania XL मैच के मौके को छोड़ दिया था। इसके बाद द रॉक ने रिंग में एंट्री की थी। फैंस ने इसके बाद सोशल मीडिया पर रोड्स के समर्थन में बात करना शुरू किया था। इसकी वजह से कंपनी को अपने प्लान को बदलना पड़ा था। रॉक और रोमन के इस वीडियो को अबतक 713,000 डिसलाइक मिल चुके हैं। जॉन सीना ने इस स्थिति को लेकर अपने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा,

"द रॉक अपने आप में एक आकर्षण हैं। मुझे नहीं लगता कि ऑडियंस रॉक से नाराज है, बल्कि वह इस बात के लिए नाराज हैं कि उनकी उम्मीदों को बदला गया। मैं इसे अपने नजरिए से देखता हूं कि उन्होंने एक सैगमेंट किया, जो बहुत नापसंद किया गया। यह WWE की सोशल मीडिया हिस्ट्री में नापसंद किया जाने वाला सबसे बड़ा सैगमेंट है। आपको इसकी वजह से कितने टिकट रिफंड देखने को मिले? एक भी नहीं। आप इसे तब ही मांप सकते हैं, जब आप यह जान सकें, कि कितने लोग इस शो को नहीं देखना चाहते हैं।"

youtube-cover

WWE दिग्गज John Cena ने बताया कि वह हील बनने वाले थे

जॉन सीना हील के तौर पर कभी भी नजर नहीं आए हैं। वह हमेशा ही फैंस के प्रिय रहे हैं। हाल में दिए गए इंटरव्यू के दौरान जॉन ने बताया कि वह भी एक समय पर हील बनने वाले थे लेकिन फिर इस प्लान को बदल दिया गया था। जॉन ने बताया कि कैसे और कब यह होने वाला था।

जॉन ने इस इंटरव्यू के दौरान यह जानकारी दी कि किस तरह से उस प्लान को रोका गया था। उन्होंने साथ ही बताया कि वह किस तरह की बात करके ऐसा करने में सफल रहे थे। जॉन इस समय रिंग से दूर हैं और अपने हॉलीवुड करियर पर ध्यान दे रहे हैं।