WWE से कब रिटायर होंगे John Cena? 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने खुद किया खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना ने रिटायरमेंट को लेकर कही बड़ी बात
WWE दिग्गज जॉन सीना ने रिटायरमेंट को लेकर कही बड़ी बात

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) में सोलो सिकोआ के खिलाफ हार के बाद लगातार रिटायरमेंट के संकेत दिए हैं। अब जॉन ने बताया कि वो कब तक रिटायर होना चाहेंगे। Entertainment Tonight के साथ बात करते हुए 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने रिटायरमेंट को लेकर अपडेट दिया।

उन्होंने कहा कि वो फैंस के लिए सभी चीज़ें करना चाहते हैं। उन्होंने इसी बीच कहा कि वो 50 साल के होने से पहले करियर को खत्म करना पसंद करेंगे। आपको बता दें कि जॉन सीना इस साल 47 साल के हो जाएंगे। उन्होंने अपने संन्यास को लेकर बात करते हुए कहा,

“मैंने WWE फैंस से पहले ही एक वादा किया था। मुझे पता है कि एक फैन होना कितनी कठिन चीज़ है। आपको बाहर आना पड़ेगा और WWE के पास काफी ज्यादा कंटेंट है। भावुक फैन बनने में काफी समय लगता है और हमारा पूरी दुनिया में मौजूद फैनबेस काफी ज्यादा जुनूनियत रखता है। मैं वहां (रिंग) कभी इस तरह से नहीं जाना चाहता था कि मुझे बस यह काम करना है। मैं इस साल 47 का हो जाऊंगा। मुझे अच्छा महसूस होता है। मुझे पता है कि हर दिन परफॉर्म करने के लिए क्या चीज़ लगती है। मैं वो उत्साह चाहता हूं, जो फैंस के पास है। मैं उन्हें वो देना चाहता हूं, जो वो मुझे देते हैं। स्पीडोमीटर पर मौजूद कांटा कहता है, 'आपको यह (रिटायरमेंट) 50 के पहले करना होगा।’ मैंने खुद को इस समयसीमा में रखा है।"

WWE दिग्गज John Cena ने बताया कि वो किस जगह पर रिटायर होना चाहेंगे

BBC के The One Show शो पर बात करते हुए जॉन सीना ने बताया कि उन्हें रिटायरमेंट के लिए शायद अपना विरोधी चुनने का मौका नहीं मिले लेकिन वो लंदन में अपना करियर खत्म करना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा,

“UK के WWE फैंस सबसे सर्वश्रेष्ठ हैं और खास तौर पर लंदन में मौजूद प्रशंसक जबरदस्त हैं। वो आपको हमेशा बताएंगे कि वो कैसा महसूस करते हैं। मुझे नहीं पता था कि मैं अपना विरोधी चुनने में सफल रहूंगा या नहीं, लेकिन अगर मैं एक जगह चुन पाऊं, तो यह लंदन में मौजूद O2 एरीना होगी।"