Create
Notifications

WWE दिग्गज को जॉन सीना ने कहा शुक्रिया, बताया उनके सबक की वजह से ही मिली सफलता

WWE दिग्गज जॉन सीना और JBL के बीच WrestleMania 21 में मैच हुआ था
WWE दिग्गज जॉन सीना और JBL के बीच WrestleMania 21 में मैच हुआ था
Ujjaval Palanpure
visit

WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) पिछले हफ्ते फ्लोरिडा सुपरकॉन पैनल में थे। इस दिग्गज ने Q&A सेशन के दौरान कुछ सवाल चुने और फिर उनके बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania 21) में JBL के खिलाफ अपनी सबसे पहली चैंपियनशिप जीत को लेकर चर्चा की।

WWE दिग्गज जॉन सीना ने JBL की जमकर तारीफ की

@OldManEffect JBL vs John Cena Wrestlemania match for the WWE Championship was dope https://t.co/zTiymhrNf8

जॉन सीना ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि जॉन ब्रेडशॉ लेफील्ड की एंट्रेंस एक लिमो में होगी जहां ऊपर से पैसों की बारिश होगी, तो वो थोड़े निराश थे। सीना ने बताया कि मैच से पहले उनकी बैकस्टेज JBL और विंस मैकमैहन से मुलाकात हुई थी। इस दौरान ब्रेडशॉ ने उन्हें बताया कि उस रात वो WWE चैंपियनशिप जीत रहे हैं।

16 बार के WWE चैंपियन ने बताया कि JBL ने उन्हें उस रात एक अच्छा और महत्वपूर्ण उपदेश दिया। सीना ने कहा कि बातचीत के बाद उनका ध्यान सिर्फ उसपर था, जो उन्हें उस रात मिलने वाला था और वो पहली बार WWE चैंपियनशिप जीतने का मौका था। जॉन सीना ने इस विषय में बात करते हुए कहा,

"जॉन (जेबीएल) हमेशा ही आपको जमीन से जुड़ा हुआ रखने की कोशिश करते थे और उन्होंने मेरे लिए काफी कुछ किया और मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा। मैं उस दिन से एक चीज़ याद रखता हूँ, उन्होंने मुझे भावहीन कर दिया और कहा,'तुम जीत रहे हो!’ और कुछ ऐसा ही कहा,' अपने आप पर काबू रखो, मैं खुद को सबसे बड़ी रूकावट बना रहा हूँ, जिसे तुम पार कर सकते हो, इसी वजह से पैसों की बारिश हो रही है और तुम जीत रहे हो। इसलिए यह इस शाम के लिए पर्याप्त होने वाला है, इसलिए इसे अपने पास रखो और तुम अच्छा बनने वाले हो।' मैं सही मायने में उन्हें सिर्फ उस सबक के लिए ही नहीं धन्यवाद कहता हूँ बल्कि उन्होंने मुझे मेरे करियर के दौरान कई सारे उपदेश दिए।"

आप यहां क्लिक करते हुए पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WrestleMania 21 को जॉन सीना के करियर का एक अहम हिस्सा माना जा सकता है। उन्होंने यहां पहली बार WWE टाइटल पर कब्जा किया था और इसके बाद उनका करियर पूरी तरह से बदल गया था। JBL उस समय के टॉप हील सुपरस्टार थे और जॉन सीना ने इस दिग्गज को हराकर अपने करियर की सबसे पहली महत्वपूर्ण जीत दर्ज की थी।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now