John Cena ने WWE छोड़ने को लेकर की खुलकर बात, ऑडियंस का जिक्र करके दिया बड़ा बयान 

WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

John Cena: जॉन सीना (John Cena) ने WWE में अपना आखिरी मैच सऊदी अरब में हुए क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2023 में लड़ा था। इस इवेंट में उन्हें रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के खिलाफ हार मिली थी। इसके बाद सीना ब्रेक पर चले गए थे। देखा जाए तो सीनेशन लीडर का करियर खत्म होने में ज्यादा समय नहीं रह गया है और उन्होंने हाल ही में बताया कि वो अपने WWE करियर का किस तरह अंत करना चाहते हैं।

जॉन सीना को लंबे समय से सिंगल्स मैचों में लगातार हार मिल रही है और इससे उनके लैगेसी को थोड़ा नुकसान जरूर पहुंचा है। कई फैंस सीना को पिछले कुछ मैचों में मिली बुकिंग से खुश नहीं हैं और वो उनके करियर का करियर का धमाकेदार तरीके से अंत होते हुए देखना चाहते हैं।

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना भी अपने करियर का शानदार तरीके से अंत करना चाहते हैं और वो चाहते हैं कि फैंस उनके काम की सराहना करें। WWE दिग्गज ने हाल ही में People मैगजीन को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा,

"मैं अभी भी WWE को आत्मविश्वास और गर्व के साथ छोड़ना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि ऑडियंस मेरे द्वारा की गई कड़ी मेहनत की सराहना कर पाएं।

John Cena को WWE टीवी पर आखिरी सिंगल्स जीत किस सुपरस्टार के खिलाफ मिली थी?

WWE में पिछले कई सालों से जॉन सीना की सिंगल्स मैचों में लूजिंग स्ट्रीक जारी है। सीना को सोलो सिकोआ से पहले ऑस्टिन थ्योरी, रोमन रेंस, द फीन्ड 'ब्रे वायट' जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ सिंगल्स मैचों में बड़ी हार मिली थी। वहीं, सीनेशन लीडर को आखिरी जीत साल 2018 में हुए Greatest Royal Rumble इवेंट में मिली थी। इस इवेंट में जॉन सीना ने ट्रिपल एच को हराया था।

याद दिला दें, जॉन सीना सिंतबर 2023 में WWE में वापसी के बाद सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच लड़ने के अलावा दो बड़े टैग टीम मैच का भी हिस्सा बने थे। जॉन ने Fastlane 2023 में एलए नाइट के साथ मिलकर टैग टीम मैच में जिमी उसो & सोलो सिकोआ को हराया था। यही नहीं, सीना ने भारत में हुए Superstar Spectacle लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर इम्पीरियम को टैग टीम मैच में हराया था।