Create
Notifications

WWE दिग्गज केन के 5 धमाकेदार मैच जिन्हें शायद ही फैंस भूल पाए 

WWE के दिग्गज Kane ने SmackDown में एंट्री की थी
WWE के दिग्गज Kane ने SmackDown में एंट्री की थी
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE के इतिहास में केन (Kane) जैसा ना कोई आया और ना कोई आएगा। WWE के Hall of Famer केन ने अपने काम से सभी को प्रभावित किया और उनका डराने वाला गिमिक आज भी सभी को पसंद हैं। WWE की बिग रेड मशीन ने 1997 में WWE में डेब्यू किया था जिसके बाद से उन्होंने कई यादगार मैच दिए, कितने रेसलर्स को अपने गिमिक से हरा दिया।

WWE में भले ही ज्यादा चैंपियनशिप केन ने नहीं जीती हो लेकिन उन्होंने हर मैच को यागदार जरूर बनाया है और यहीं वजह है कि केन को भी इज्जत दी जाती है।

WWE के ताजा SmackDown के एपिसोड में केन ने दस्तक दी थी और एक सैगमेंट किया था। उम्मीद थी केन का मैच हो सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। तो चलिए आपको यहां हम बताते हैं केन के वो यादगार मैच जिन्हें शायद ही कोई भूल पाया होगा।

THAT'S GOTTA BE... THAT'S GOTTA BE @KaneWWE!!!@BiancaBelairWWE's homecoming celebration is NEXT on #SmackDown! https://t.co/D6s5NyrBYt

5- WWE WrestlMania 17 में केन, बिग शो और रेवन (Hardcore Championship )

WWE WrestleMania 17 की जब बात होती है फैंस को सिर्फ स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, द रॉक, अंडरटेकर , ट्रिपल एच और लैडर मैच दिमाग में आता है । इस पीपीवी में केन ने भी बिग शो और रेवन के साथ मिलकर धमाकेदार मैच दिया था। ये मुकाबला हार्डकोर चैंपियनशिप के लिए था, जिसमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था। केन ने इस मैच को जीत हार्डकोर चैंपियनशिप को अपने नाम किया था।

4- WWE RAW 1998 में केन बनाम स्टीन ऑस्टिन

WWE में केन के करियर की शुरुआत शानदार रही थी और उन्होंने बड़े-बड़े रेसलर्स से मैच लड़े थे। केन ने कई मुकाबलों में दखल देकर भी दूसरे रेसलर्स की हार का कारण बने। ऐसे ही कुछ 1998 में हुआ था। हालांकि Raw में WWE ने केन और ऑस्टिन का एक मैच बुक किया। इस मैच को फैंस ने काफी पसंद किया क्योंकि इसमें दोनों रेसलर्स ने जीत के लिए पूरा दमखम लगा दिया था। हालांकि स्टनर मारने के बाद ऑस्टिन की जीत हुई लेकिन केन को परफॉर्मेंस को बहुत पसंद किया गया।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now