Create

WWE दिग्गज केन ने पूर्व सुपरस्टार को लेकर किया बड़ा दावा, बताया- महानतम प्रोफेशनल रेसलर

WWE दिग्गज केन ने हाल ही में रिक फ्लेयर की काफी तारीफ की
WWE दिग्गज केन ने हाल ही में रिक फ्लेयर की काफी तारीफ की

WWE हॉल ऑफ फेमर केन (Kane) हाल ही में द डॉग कॉलिन के पोडकास्ट पर नजर आए और उन्होंने खुलासा करते हुए रिक फ्लेयर (Ric Flair) को महानतम प्रोफेशनल रेसलर बताया। कई लोग रिक फ्लेयर को महानतम सुपरस्टार मानते हैं, यही कारण है कि WWE लैजेंड केन का रिक फ्लेयर को महानतम प्रोफेशनल रेसलर बताना हैरानी की बात नहीं है।

केन ने इस दौरान प्रोफेशनल रेसलिंग में द रॉक, हल्क होगन, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन जैसे WWE दिग्गजों के अहम योगदान को लेकर भी बात की लेकिन उन्होंने रिक फ्लेयर को महानतम इन-रिंग टैलेंट बताया। केन ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"मैं रिक फ्लेयर को जानता हूं। मेरे लिए रिक फ्लेयर महानतम प्रोफेशनल रेसलर हैं। मैं जब प्रोफेशनल रेसलर के बारे में सोचता हूं तो मुझे रिक फ्लेयर की याद आती है। मैं उन्हें जानता हूं, यह काफी शानदार है।"

क्या पूर्व WWE सुपरस्टार रिक फ्लेयर भविष्य में एक बार फिर रेसलिंग करते हुए दिखाई देंगे?

One more match. See who, where, and how much $$Episode 2 of @FlairUncensored is available everywhere you get your podcasts! @RicFlairNatrBoy @MarkMaddenX https://t.co/30LOui9WZg

इस साल WWE छोड़ने के बाद रिक फ्लेयर ने खुलकर अपनी बात रखी है। बता दें, रिक फ्लेयर Woooo Nation Uncensored पोडकास्ट शुरू कर चुके हैं और इस पोडकास्ट के जरिए उन्होंने कुछ बड़े खुलासे किये हैं। अपने पोडकास्ट के एक हालिया एपिसोड में रिक फ्लेयर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें सैमी गुवैरा से रेसलिंग करने के लिए बड़ा ऑफर दिया गया है।

फ्लेयर की माने तो इज़राइल में एक प्रोमोटर सैमी के खिलाफ उनका मैच होते हुए देखने के लिए बड़ी रकम देने के लिए तैयार है। फ्लेयर ने अपने पोडकास्ट पर कहा-

"सुनो, यह काफी मजाकिया है क्योंकि इज़राइल में एक प्रोमोटर मुझे सैमी गुवैरा के खिलाफ मैच लड़ते हुए देखना चाहता है। मैंने कहा कि मुझे 1 लाख डॉलर और दो फ़र्स्ट क्लास टिकट मिले तो मैं वहां जा सकता हूं। पूरी रकम का 50 प्रतिशत मैच के पहले जबकि बाकी 50 प्रतिशत मैं सैमी को हराने के बाद लूंगा।"

बता दें, वर्तमान समय में WWE लैजेंड रिक फ्लेयर 72 साल के हो चुके हैं और किसी भी रेसलिंग कंपनी में उन्हें मैच लड़ने के लिए मेडिकल टीम की तरफ से शायद ही अनुमति मिलेगी। फ्लेयर ने साल 2011 के बाद से ही कोई मैच नहीं लड़ा है और यह देखना रोचक होगा कि वो एक और मैच लड़ने के लिए रिंग में वापसी करते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment