Create

WWE दिग्गज Kane ने 55 साल की उम्र में की गजब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

WWE लैजेंड केन वर्तमान समय में 55 साल के हो चुके हैं
WWE लैजेंड केन वर्तमान समय में 55 साल के हो चुके हैं

WWE हॉल ऑफ फेमर केन (Kane) ने 55 साल की उम्र में गजब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करके सभी को हैरान कर दिया है। 3 बार के वर्ल्ड चैंपियन रह चुके केन का WWE करियर लैजेंडरी रहा है और अपने करियर के दौरान उन्होंने काफी कुछ हासिल किया है। बता दें, केन उन चुनिंदा उम्रदराज सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्होंने अभी तक रिटायरमेंट नहीं ली है। केन ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और इस तस्वीर में वो काफी बेहतरीन शेप में नजर आ रहे हैं।

Wow, I hope I look half as good at his age! twitter.com/GlennJacobsTN/…

यह तस्वीर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि केन पिछले कुछ सालों में अपने सबसे बेहतरीन शेप में आ चुके हैं। केन ने डायमंड डैलस पेज को भी धन्यवाद दिया और उन्होंने DDP Yoga को उन्हें 55 साल की उम्र में बेहतरीन शेप में लाने का क्रेडिट दिया। खास बात यह है कि केन ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि काश वो इस उम्र में इतना फिट होते।

केन हाल ही में WWE Raw में नजर आए

EXCLUSIVE: Looks like Ezekiel ran into a certain @WWE Hall of Famer backstage at #WWERaw ... or did he? 🤔 https://t.co/7nXvb2ODZA

इस हफ्ते WWE Raw का आयोजन नॉक्सविले, टेनिसी में किया गया था। बता दें, ग्लेन जैकब्स उर्फ केन नॉक्स काउंटी के मेयर हैं और उनके शहर में यह शो होने की वजह से ही वो इस शो में आ पाए थे। Raw में आने के बाद केन का इजेक्यूल के साथ मजाकिया सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट के दौरान इजेक्यूल ने केन को पहचान लिया था लेकिन केन ने खुद को केन मानने से इनकार करते हुए अपना नाम ग्लेन जैकब्स बताया।

देखा जाए तो इलायस ने भी वापसी के बाद से ही खुद को इजेक्यूल के रूप में पेश किया है। यही कारण है कि केन का इस सैगमेंट के दौरान इजेक्यूल के सामने खुद को ग्लेन जैकब्स बताने की वजह से यह सैगमेंट मजाकिया बन गया था और इस वजह से इजेक्यूल थोड़े कंफ्यूज हो गए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment