WWE दिग्गज ने रिंग में वापसी करने की जताई इच्छा, बच्चों के सामने लड़ना चाहते हैं मैच

Ujjaval
WWE दिग्गज कैली कैली ने वापसी करने की इच्छा जताई
WWE दिग्गज कैली कैली ने वापसी करने की इच्छा जताई

Kelly Kelly: WWE दिग्गज कैली कैली (Kelly Kelly) कंपनी के इतिहास की सबसे अच्छी स्टार्स में से एक रही हैं। उन्होंने WWE में रहते हुए जबरदस्त नाम बनाया था और वो चैंपियनशिप भी जीत चुकी हैं। कैली कैली ने अब एक बार फिर से रिंग में वापसी करने की इच्छा जताई है।

People के साथ बातचीत करते हुए कैली कैली ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने बताया कि वो अपने बच्चों को पुराने मैच दिखाकर यह बताने की कोशिश करेंगी कि वो कितनी अच्छी रेसलर हैं। कैली ने इसी बीच रिंग में वापसी करने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि वो अपने बच्चों के सामने लड़ना चाहती हैं। कैली ने कहा,

"मैं उन्हें (बच्चों ) बताउंगी कि उनकी मां एक जबरदस्त रेसलर थीं। इसके लिए मुझे उन्हें अपने पुराने मैच और खास पल दिखाने होंगे। उम्मीद है कि मुझे एक और बार उनके सामने रेसलिंग करने का मौका मिलें, जहां वो पहली कतार में बैठकर मुझे लड़ते हुए देखें और मेरे लिए चीयर करें।"

WWE में Kelly Kelly समय-समय पर नज़र आती रही हैं

कैली कैली ने WWE में अपना आखिरी मैच 2022 में लड़ा था। दरअसल, वो विमेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा बनी थीं। आपको बता दें कि कैली इस मैच में ज्यादा समय तक सर्वाइव नहीं कर पाई थीं। वो सिर्फ 1 मिनट 5 सेकेंड्स में एलिमिनेट हो गई थीं। इसके बाद से वो रिंग में नज़र नहीं आई हैं।

कैली कैली ने 2019 में खास अपीयरेंस देते हुए एक बार 24/7 चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। उनका यह टाइटल रन काफी ज्यादा छोटा रहा। कैली ने अपने करियर में एक बार डीवाज़ चैंपियनशिप पर भी कब्जा किया है। कैली कैली को एक और रन के लिए दोबारा WWE में देखना जरूर खास रह सकता है।

हाल ही में कैली कैली ने दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है, जिनके नाम ब्रूकलिन और जैक्सन हैं। ट्रिश स्ट्रेटस और लीटा जैसी दिग्गज स्टार्स ने वापसी करके फैंस का दिल जीता है और उनका यह रन बेहतरीन रहा है। उसी तरह कैली कैली को भी अब दोबारा रिंग में आकर फैंस को कुछ और यादगार पल जरूर देने चाहिए।