Create

"मैं ना नहीं कह सकता"- WWE दिग्गज ने Triple H के कार्यकाल में वापसी करने की संभावना को लेकर दिया बड़ा बयान

ट्रिपल एच ने कई बदलाव किए हैं WWE प्रोग्रामिंग में
WWE प्रोग्रामिंग में ट्रिपल एच ने कई बदलाव किए हैं

Triple H: WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) के कंपनी का क्रिएटिव हेड बनने के बाद से कई पूर्व सुपरस्टार्स ने वापसी की है। फैंस को भी प्रोग्रामिंग में हुए बदलाव पसंद आ रहे हैं। हाल ही में पूर्व आईसी चैंपियन केन शैमरॉक (Ken Shamrock) ने स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) में वापसी के बारे में अपनी बात रखी है।

UFC और IMPACT Wrestling हॉल ऑफ फेमर ने दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी (WWE) के लिए साल 1997 से 1999 तक काम किया था। कंपनी में बिताए अपने समय में शैमरॉक WWE के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक थे। इसके साथ ही उन्हें WWE में काफी सफलता भी मिली थी। वो एक बार आईसी चैंपियन और एक बार टैग टीम चैंपियन बने थे। साल 1998 में केन ने King of the Ring टूर्नामेंट भी जीता था।

The Ten Count के साथ हुए इंटरव्यू में पायोनियर ऑफ MMA के नाम से मशहूर केन शैमरॉक से पूछा गया कि वो WWE में फिर से एक बार ट्रेनर के रूप में या ऑन स्क्रीन टैलेंट बनकर वापसी करने के लिए तैयार हैं या नहीं। उन्होंने कहा,

"आप जानते हैं कि मैं ना नहीं कह सकता। मुझे सबकुछ सही लगा तो मना करने का कोई कारण नहीं बनता है। इसलिए हां! अगर मुझसे पूछा जाता है, तो यह हो सकता है।"
youtube-cover

MMA में अपनी धाक जमाने वाले शेमरॉक ने WWE के अलावा IMPACT, New Japan Pro Wrestling जैसी दुनिया की लगभग सभी टॉप रेसलिंग कंपनी के लिए काम किया है।

WWE दिग्गज के बारे में केन शैमरॉक ने अपने विचार सामने रखे

जुलाई 2022 में विंस मैकमैहन के अचानक से रिटायर होने के बाद WWE दिग्गज ट्रिपल एच को कंपनी का नया क्रिएटिव हेड बनाया गया था। केन शैमरॉक ने ट्रिपल एच के द्वारा किए गए बदलावों और काम की प्रशंसा की है। हाल ही में पूर्व UFC स्टार ने ट्विटर पर ट्रिपल के बारे में कहा,

"अब कुछ रोचक चीज़ें WWE में हो रही हैं। इस नए एरा को देखकर अच्छा अनुभव हो रहा है। उम्मीद है कि ऐसा ही चलता रहे।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment