"यह मेरे लिए चिंता का विषय है"- WWE दिग्गज ने अपनी गर्दन की चोट को लेकर दिया बड़ा अपडेट

WWE हॉल ऑफ़ फेमर केविन नैश ने अपनी इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है
WWE दिग्गज केविन नैश ने इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया

Kevin Nash: WWE हॉल ऑफ फेमर केविन नैश (Kevin Nash) ने अपनी चोट को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि रिंग में हुई इंजरी की वजह से अब उन्हें काफी ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। केविन नैश प्रो-रेसलिंग इतिहास के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं। उन्होंने World Wrestling Entertainment (WWE) और World Championship Wrestling (WCW) दोनों बड़े प्रमोशन्स में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती है। इसके अलावा वो प्रो-रेसलिंग के सबसे फेमस फैक्शन्स में से एक NWO के मेंबर भी थे।

हाल में अपने पॉडकास्ट The Kliq में WWE हॉल ऑफ फेमर केविन नैश ने अपनी गर्दन की चोट को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उनके हाल के स्कैन पॉजिटिव नहीं आए हैं, जिस वजह से वो परेशान भी हैं। उन्होंने कहा,

"मेरे लिए ये बहुत बड़ी चिंता का विषय है। मैंने एमआरआई कराया था और मेरे आर्थोपेडिक डॉक्टर ब्रैड होमन ने मुझे फोन करके बताया था कि मुझे हमेशा ही गर्दन में दिक्कत रही है और अब ये समस्या और ज्यादा बढ़ रही है। मेरी गर्दन अब गलत तरह से झुकती है, जिस वजह से मेरी कुछ नसों पर भी इसका असर पड़ रहा है। मुझे स्टेनोसिस हो गया है। मेरे दिमाग में अभी बहुत सी चीजें चल रही हैं।"

youtube-cover

WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं Kevin Nash

केविन नैश WWE के सबसे बड़े स्टार्स में एक रहे हैं। उन्होंने कई चैंपियनशिप अपने नाम की है। इसके अलावा वो उन चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं, जिन्हें दो बार WWE हॉल ऑफ फेम में जगह दी गई है। एक बार उन्हें सिंगल्स परफॉर्मर के रूप में हॉल ऑफ फेम में शामिल किया था और एक बार उन्हें NWO स्टेबल की वजह से WWE हॉल ऑफ फेम में जगह मिली थी।

बता दें कि केविन नैश 2016 के बाद से ही इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। इस इंजरी की वजह से अब उनका एक बार फिर से इन-रिंग एक्शन में वापस आना बहुत मुश्किल है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।