Create
Notifications

WWE दिग्गज ने बायोपिक फिल्म में Shawn Michaels का किरदार निभाने के लिए फेमस एक्टर का किया चुनाव 

दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर हैं शॉन माइकल्स
दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर हैं शॉन माइकल्स
Neeraj

Shawn Michaels: WWE हॉल ऑफ फेमर केविन नैश (Kevin Nash) ने खुलासा किया है कि वह अपने दोस्त शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) का रोल प्ले करने के लिए किसे कास्ट करना पसंद करेंगे। नैश द क्लिक (The Kliq) के साथ काम करते थे, जो 1990 के समय के प्रो रेसलर्स का एक बैकस्टेज ग्रुप था।

इस ग्रुप में ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, केविन नैश, स्कॉट हॉल और शॉन वॉल्टमैन शामिल थे। इनमें से हर व्यक्ति WCW या फिर WWE का दिग्गज बना। अपने पोडकास्ट में बात करते हुए नैश ने ऑस्कर विजेता ब्रैड पिट को अपने ग्रुप की फिल्म के लिए चुना है। उन्होंने कहा,

"मेरी पसंद ब्रैड पिट थे। आपको पता होना चाहिए कि शॉन माइकल्स जीरो से हंड्रेड और 50 मील तक एक घंटे में जा सकते हैं। वह दूर से दूर तक जा सकते हैं और मुझे लगता है कि ब्रैड पिट ने भी फाइट क्लब में साबित किया था कि उनके पास भी कुछ ऐसी ही रेंज है।"

youtube-cover

WWE द्वारा हाल ही में बड़ी सेलिब्रिटी को साइन करने पर शॉन माइकल्स ने दी प्रतिक्रिया

WrestleMania 38 में अपने शानदार मैच के बाद लोगन पॉल ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। अब वह WWE सुपरस्टार के रूप में परफॉर्म करेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शॉन माइकल्स ने पॉल के WWE में आने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। माइकल्स ने कहा,

"मुझे लगता है कि वह एक शानदार और अच्छे एथलीट हैं। उन्हें निश्चित तौर पर यह स्किल गिफ्ट के रूप में मिली है। मेरे हिसाब से उनके पास हर वो क्वालिटी है, जो एक WWE सुपरस्टार के पास होती है। वर्तमान समय में वह काफी मशहूर हैं। उनके लिए सबसे अच्छी सलाह यही है कि उन्हें बेसिक से बेसिक चीजें सीखने के लिए अधिक से अधिक समय बिताना चाहिए।"

भले ही लोगन के पास इस बिजनेस का अनुभव नहीं है लेकिन उन्होंने लगातार साबित किया है कि वह माइक पर काफी अच्छे हैं। इसके अलावा वह फिजिकल तौर पर भी किसी WWE सुपरस्टार जैसा ही प्रदर्शन कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...