Create
Notifications

"WWE में John Cena 17 बार के वर्ल्ड चैंपियन जरूर बनेंगे", दिग्गज ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

WWE दिग्गज का जॉन सीना और रिक फ्लेयर को लेकर बड़ा बयान
WWE दिग्गज का जॉन सीना और रिक फ्लेयर को लेकर बड़ा बयान
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) और रिक फ्लेयर (Ric Flair) दोनों ने 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती है। काफी सालों से दोनों एक ही स्थान पर मौजूद हैं। सीना ने अंतिम बार रॉयल रंबल (Royal Rumble 2017) में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) को हराते हुए WWE चैंपियनशिप जीती थी। इसी के साथ वो 16 बार के चैंपियन बन गए थे। इसके बाद उन्होंने वर्ल्ड टाइटल नहीं जीता है।

WWE दिग्गज के अनुसार रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड जॉन सीना तोड़ेंगे

रिक फ्लेयर ने अपने ऐतिहासिक करियर में 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती है और उनके नाम यह रिकॉर्ड काफी समय से था। वो ऐसा करने वाले एकमात्र सुपरस्टार थे। हालांकि, बाद में जॉन सीना लगातार टाइटल्स जीतते गए और अभी वो फ्लेयर की बराबरी पर आ गए हैं। इसी कारण हमेशा उनकी तुलना होती है।

सीना अब पार्ट-टाइमर के रूप में नजर आते हैं और इसी वजह से हमेशा फैंस के मन में सवाल रहता है कि सीना कभी 17 बार के वर्ल्ड चैंपियन बन पाएंगे या नहीं। कुछ समय पहले ही AdFreeShows पोडकास्ट पर WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने दोनों सुपरस्टार्स के बारे में चर्चा की।

इसी दौरान एंगल ने यह बताया कि उनके अनुसार रिक फ्लेयर से जॉन सीना आगे निकल जाएंगे। हालांकि, यह भी कहा कि बाद में रैंडी ऑर्टन उनका रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। कर्ट एंगल ने कहा:

"जवाब काफी आसान है। हाँ! हाँ, वो रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड तोड़ेंगे। मेरा मानना है कि जॉन सीना ही सिर्फ 17 बार के वर्ल्ड चैंपियन बन पाएंगे। मुझे यह भी लगता है कि रैंडी ऑर्टन उनकी बराबरी करेंगे और शायद उनसे आगे भी निकल जाएंगे। मुझे पता है कि रिकॉर्ड टूटने के लिए ही बनते हैं और मेरा मानना है कि सीना ही रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड तोड़ेंगे।"

जॉन सीना अब लगातार WWE में दिखाई नहीं देते हैं और वो काफी कम मैच लड़ते हैं। ऐसे में देखना रोचक रहेगा कि सीना को कब वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने और बड़ा कीर्तिमान हासिल करने का मौका मिलेगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...