Create
Notifications

WWE दिग्गज ने मौजूदा सुपरस्टार्स को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान, सभी को दी बहुत ही अहम सलाह

कर्ट एंगल ने 2019 में रेसलिंग से संन्यास ले लिया था
कर्ट एंगल ने 2019 में रेसलिंग से संन्यास ले लिया था
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने वर्तमान समय के सुपरस्टार्स द्वारा की जा रही रेसलिंग के स्टाइल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एंगल ने 1996 में ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने के बाद 1998 में WWE ज्वाइन किया था। अपने रेसलिंग करियर में एंगल को धीमे और मेथड वाली रेसलिंग के लिए जाना जाता था।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूर्व WWE चैंपियन ने कहा है कि वर्तमान समय के सुपरस्टार्स धीमी रेसलिंग करके मैच नहीं बनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, बिजनेस जिस ओर जा रहा है वह मुझे पसंद है। मैं केवल इतना चाहता हूं वे इसे थोड़ा धीरे करें। धीमे हो जाएं और मैचों में अपना समय लें और इसे स्पॉट फेस्ट ना बनाया जाए।
#todayinhistory - my first World Title win during my rookie year! #itstrue twitter.com/ftlowrestling/…

एंगल की बात को ध्यान में रखते हुए समझा जा सकता है कि आज के परफॉर्मर्स अपने अच्छे मूव्स को मैच में काफी जल्दी दिखा देते हैं, लेकिन पुराने सुपरस्टार्स ऐसा नहीं करते थे। हालांकि, आज के समय में लोगों को काफी तेज चीजें देखनी पसंद हैं और अधिक लोगों द्वारा नोटिस किए जाने की उम्मीद में रेसलर्स जल्दी मूव्स दिखाते हैं।

कर्ट एंगल ने कहा है कि आज के WWE सुपरस्टार्स अधिक एथलीट हैं

भले ही एंगल ने रेसलर्स की स्किल दिखाने की कला पर सवाल खड़े किए हैं, लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कह दिया है कि आज के रेसलर्स अच्छे एथलीट हैं। इंटरव्यू में हॉल ऑफ फेमर ने कहा है कि एजे स्टाइल्स जैसे सुपरस्टार्स इतने अच्छे एथलीट हैं जो उनके जमाने में नहीं होते थे।

एंगल ने कहा, मेरे हिसाब से लोग इस बात को स्वीकार नहीं करते हैं कि दबदबा बनाने के लिए आपको विशाल होना चाहिए। एजे स्टाइल्स जैसे तमाम सुपरस्टार्स हैं जिनका साइज छोटा है, लेकिन वे भी शानदार काम कर रहे हैं। मैं उन लोगों को क्रेडिट दे रहा हूं। ये लोग काफी अच्छे एथलीट हैं और हमारे समय में ऐसे एथलीट नहीं होते थे।

भले ही एंगल ने आज के सुपरस्टार्स को अधिक एथलेटिक बताया है, लेकिन उनकी खुद की एथलेटिक बॉडी को भुलाया नहीं जा सकता है। एंगल ने 20 साल तक टॉप पर रेसलिंग की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now