Create
Notifications

"WWE को छोड़ने के बाद John Cena से मैंने बात नहीं की"- दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE में 2021 में आखिरी बार दिखे थे जॉन सीना
WWE में 2021 में आखिरी बार दिखे थे जॉन सीना
Neeraj

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने खुलासा किया है वह सालों से जॉन सीना (John Cena) के संपर्क में नहीं हैं। अपने शो के लेटेस्ट एपिसोड में एंगल ने सीना की जमकर तारीफ की है और साथ ही उनके साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की है। कर्ट एंगल ने 2006 में पहली बार WWE छोड़ा था और फिर 11 साल तक कंपनी में वापस नहीं लौटे थे। इस बीच सीना को खूब प्रमोट किया गया और उन्होंने खुद को कंपनी का टॉप सुपरस्टार बनाया।

भले ही पर्दे के पीछे सीना और एंगल दोस्त रहे हों, लेकिन एंगल ने खुलासा किया है कि उनकी सीना के साथ बेहद कम बातचीत होती है

एंगल ने कहा, मैं उनके ऊपर ध्यान रखता हूं और उनके करियर को फॉलो करता हूं। जब मैं वहां था वह उससे भी अच्छे थे, लेकिन हमारी अधिक बातचीत नहीं होती थी। हम दोस्त थे, लेकिन हम इतने करीब नहीं थे कि एक कंपनी में रहते हुए भी एक-दूसरे के पास जाएं।

youtube-cover

एंगल ने यह भी बताया है कि यदि उनकी मुलाकात होती है तो फिर वे घंटों तक बात करते हैं। हालांकि, मुलाकात के अलावा एंगल कभी सीना को मैसेज भी नहीं भेजते हैं। फिलहाल सीना हॉलीवुड सुपरस्टार बन गए हैं और वह WWE में पार्ट टाइम काम करते हैं। सीना फिलहाल काफी व्यस्त रहते हैं और एंगल इस बात को अच्छे से समझते हैं

एंगल ने कहा, यदि मैं उन्हें देखता हूं तो हमारी बात होती है। हम एक-दूसरे के साथ घंटों तक बैठकर बातें कर सकते हैं। हम एक-दूसरे को फोन नहीं करते हैं। हम एक-दूसरे को मैसेज या ईमेल भी नहीं भेजते हैं।

बैकस्टेज में जॉन सीना के अलावा अन्य WWE स्टार्स के करीब थे एंगल

Kurt Angle posing with Edge & Christian! #WWF #RAW #WWE https://t.co/h0KDFT6WN9

WWE में एंगल तमाम बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुके हैं। ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने शेल्टन बेंजामिन, चार्ली हास, ऐज, क्रिश्चिन और रायनो जैसे सुपरस्टार्स के साथ अच्छा बॉन्ड बनाया था और उनके साथ काफी समय बिताते थे। कर्ट ने इस बात को स्वीकार किया है कि इन सुपरस्टार्स के साथ उनका रिश्ता जैसा था वैसा सीना के साथ बिलकुल नहीं था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...