Create
Notifications

WWE दिग्गज ने John Cena के डेब्यू की नकल करते हुए बेटी के साथ पोस्ट की मजेदार वीडियो, देखकर आप खुश हो जाएंगे

WWE दिग्गज ने मजेदार वीडियो के द्वारा जॉन सीना को ट्रिब्यूट दिया
WWE दिग्गज ने मजेदार वीडियो के द्वारा जॉन सीना को ट्रिब्यूट दिया
reaction-emoji reaction-emoji
Ujjaval

John Cena: WWE ने कुछ समय पहले ही जॉन सीना (John Cena) के डेब्यू को 20 साल पूरे होने पर सेलिब्रेशन किया था। सीना रॉ (Raw) के अंतिम एपिसोड में नजर आए थे और कंपनी ने उनके लिए ही पूरे शो को डेडिकेट किया था। सीना ने 2002 में कर्ट एंगल (Kurt Angle) के खिलाफ डेब्यू किया था और इसे एक खास पल माना जाता है। हाल ही में एंगल ने इस मोमेंट की नकल करने की कोशिश की है। उनका यह फनी वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

WWE दिग्गज ने जॉन सीना के डेब्यू मोमेंट को रीक्रिएट किया

कर्ट एंगल ने 27 जून 2002 को एक प्रोमो कट किया था और किसी को भी उनका सामना करने के लिए चैलेंज किया था। जॉन सीना ने एंट्री की थी और आकर कर्ट एंगल पर हमला किया था। उन्होंने यहां प्रसिद्ध डायलॉग 'रुथलेस अग्रेशन' का उपयोग किया था। हालांकि, उन्हें अपने पहले ही मैच में हार मिली थी।

कर्ट एंगल ने अपनी बेटी के साथ वीडियो को फिर से बनाया। वो काफी अच्छे शेप में दिख रहे थे और उन्होंने उसी तरह का प्रोमो कट किया। उन्होंने रोस्टर में से सुपरस्टार्स को बुलाया और अचानक से सीना का थीम सॉन्ग बजा। उनकी बेटी ने एंट्री की और खुद को इंट्रोड्यूस किया। उन्होंने बताया कि वो सोफिया एंगल हैं।

एंगल ने पूछा कि उनके पास क्या खास चीज़ है और उनकी बेटी ने बताया कि उनके पास 'रुथलेस अग्रेशन' है। उन्होंने यह बोलते ही अपने पिता पर थप्पड़ लगा दिया। इसी के साथ वीडियो का अंत हो गया। नीचे यह वीडियो दी गई है:

Kurt Angle recreated his iconic John Cena debut segment in honor of Cena’s 20 year anniversary with his daughter.The wholesome content we needed.(via Kurt’s IG) https://t.co/T1XmgAHxgm

जॉन सीना की सफलता में कर्ट एंगल का बड़ा किरदार था। वो सीना के शुरुआती विरोधी थे और उनके इस सैगमेंट से ही पल काफी ज्यादा खास बन पाया। एंगल और सीना भले ही ऑन-स्क्रीन दुश्मन रहे हैं लेकिन असल जीवन में वो काफी अच्छे दोस्त हैं। कई बार दोनों एक-दूसरे की तारीफ कर चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...