'मेरी सर्जरी सफल रही' - 54 साल के WWE दिग्गज ने अपनी हेल्थ पर दिया बहुत बड़ा अपडेट

kurt angle health update
दिग्गज रेसलर ने अपनी हेल्थ पर बड़ा अपडेट दिया

WWE: WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वो रेसलमेनिया (WrestleMania) के पहले दिन अपीयरेंस दे सकते हैं और साथ ही कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम करते नज़र आ सकते हैं। उन्होंने हाल ही में कमर की सर्जरी कराई थी, जिसके संबंध में उन्होंने नया अपडेट दिया है।

The Kurt Angle Show पर एंगल ने बताया कि उनकी सर्जरी सफल रही है, जिसके बाद वो अच्छा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए कहा:

"मुझे लगता है कि सर्जरी कराना सही रहा। मैं अभी कुछ नहीं कह सकता, लेकिन मुझे दर्द नहीं हो रहा, इसलिए सर्जरी कराना सही फैसला था। मुझे उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में मेरा कमर का दर्द पूरी तरह गायब हो चुका होगा। डॉक्टर ने बहुत अच्छा काम किया। मुझे अपने पैरों की नसों में कमजोरी महसूस होने लगी थी, लेकिन अब सब दर्द दूर हो चुका है।"

कर्ट एंगल को WWE टीवी पर आखिरी बार जनवरी में हुए Raw XXX में देखा गया था। वो डी-जनरेशन एक्स के साथ एक बेहद मनोरंजक सैगमेंट में नज़र आए। उन्होंने द इम्पीरियम vs सैथ रॉलिंस और स्ट्रीट प्रॉफिट्स 6-मैन टैग टीम मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका भी निभाई थी।

WWE से ब्रॉक लैसनर की रिटायरमेंट की खबरों पर कर्ट एंगल का बयान

कुछ हालिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ब्रॉक लैसनर, WrestleMania 39 के बाद रिटायरमेंट ले सकते हैं। कर्ट एंगल ने Rewind Recap Relive को दिए इंटरव्यू में द बीस्ट की रिटायरमेंट पर चर्चा करते हुए कहा था कि उन्होंने कॉम्बैट खेल जगत में बहुत बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं और काफी पैसा कमा चुके हैं।

एंगल ने कहा कि लैसनर शांति से रहना पसंद करते हैं और वो रिटायरमेंट के बाद उन्हें शिकार करते, फिशिंग करते और अपने परिवार के साथ समय बिताते देख पा रहे हैं। मगर इन रिटायरमेंट की खबरों के बीच ये भी कहा जा रहा है कि लैसनर एक बहुत अनोखी डील साइन कर सकते हैं। खैर इस समय उनका फोकस WrestleMania 39 में होने वाले ओमोस के खिलाफ मैच पर होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now