WWE हॉल ऑफ फेमर ने किया गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, नए लुक को देखकर आपको भी होगी हैरानी

WWE हॉल ऑफ फेमर का जबरदस्त नया लुक सामने आया
WWE हॉल ऑफ फेमर का जबरदस्त नया लुक सामने आया

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने हाल ही में बॉडी ट्रांसफार्मेशन किया। ऐसा करने की वजह भी कर्ट एंगल ने बताई। हाल ही में एक खास तस्वीर उन्होंने पोस्ट की। अपनी लाइफ के बेस्ट शेप में कर्ट एंगल नजर आए। फैंस ने इस तस्वीर की तारीफ की। अब कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि कर्ट एंगल की दोबारा रिंग में वापसी होगी।

WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने कुछ साल पहले रिटायरमेंट ले लिया था

The Kurt Angle Show में बॉडी ट्रांसफार्मेशन के बारे में कर्ट एंगल ने बताया। उन्होंने कहा,

कोविड महामारी के दौरान मेरा वजन काफी बढ़ गया था। मैंने अब अपने वजन को कम किया। ये मेरा शेप बहुत ही अच्छा है। शायद मेरी लाइफ का ये बेस्ट शेप है। ओलंपिक के दौरान भी इतना फिट मैं नहीं था। मैंने अपनी बॉडी पर बहुत काम किया और मैं बहुत खुश हूं।

कर्ट एंगल ने कुछ साल पहले रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। WWE में कर्ट एंगल ने जबरदस्त काम किया था। फैंस ने भी उन्हें हमेशा चीयर किया। पिछले कुछ समय से अफवाहें सामने आ रही थी कि कर्ट एंगल की वापसी अब रिंग में होगी। कुछ दिन पहले Elimination Chamber 2022 का आयोजन सऊदी अरब में हुआ था। इस इवेंट में कर्ट एंगल की वापसी की खबरें सामने आई थी, हालांकि उन्होंने एंट्री नहीं की।

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि WWE ने कर्ट एंगल की वापसी का प्लान अंतिम समय में रद्द कर दिया था। अपनी बॉडी पर इस समय कर्ट एंगल काम कर रहे हैं। इस लिहाज से सोचा जाए तो वो वापसी का प्लान कर रहे हैं। कर्ट एंगल अब अपने अंतिम रन के लिए वापसी करेंगे तो फैंस को काफी मजा आएगा। फैंस उन्हें दोबारा रिंग में देखना चाहते हैं। शायद WWE के बड़े इवेंट में कर्ट एंगल वापसी कर सकते हैं। रेसलिंग की दुनिया में काफी लंबे समय से कर्ट एंगल काम कर रहे हैं। अभी भी वो रेसलिंग के प्रति उत्साहित रहते हैं। अपने शो के जरिए वो मौजूदा प्रोडेक्ट को लेकर कमेंट्स करते रहते हैं।