WWE दिग्गज ने Goldberg की उड़ाई धज्जियां, चौंकाने वाला बयान देते हुए कही बहुत बड़ी बात

goldberg kurt angle
दिग्गज रेसलर ने उड़ाई गोल्डबर्ग की धज्जियां

Goldberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) बहुत लंबे समय से प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं, लेकिन इस दौरान उन्होंने कई दुश्मन भी बनाए हैं जिसका एक बड़ा कारण उनका खतरनाक इन-रिंग स्टाइल भी है। वो रेसलिंग में आने से पहले अमेरिकन फुटबॉल खेला करते थे, लेकिन उनके लुक्स और एटीट्यूड के कारण फैंस उन्हें बहुत पसंद किया करते थे।

अब Inside the Ropes को दिए एक हालिया इंटरव्यू में कर्ट एंगल ने Starrcade 1999 के बारे में बात की, जहां Goldberg के कारण ब्रेट हार्ट चोटिल हो गए थे। उस घटना पर चर्चा करते हुए एंगल ने कहा:

"उन्हें गोल्डबर्ग के कारण चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें दौरा भी पड़ा। मैं तो यही कहूंगा कि गोल्डबर्ग, भाड़ में जाएं।"

youtube-cover

उस चोट के बाद भी ब्रेट हार्ट ने साल 2000 और 2010 में भी कुछ मैच लड़े थे, लेकिन असल में वो उस चोट से कभी उबर ही नहीं पाए। उनका आखिरी मैच साल 2011 के एक Raw एपिसोड में आया, जहां उन्होंने जॉन सीना के साथ टीम बनाकर अल्बर्टो डेल रियो और रिकार्डो रॉड्रिगेज़ को मात दी थी।

एक टॉप WWE सुपरस्टार को सबक सिखाना चाहते हैं Goldberg

Goldberg की उम्र 56 को पार कर चुकी है, लेकिन वो अब भी रिंग में वापसी करने के लिए तैयार हैं। Sports Illustrated को दिए एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो रिटायर होने से पहले दोबारा रोमन रेंस से भिड़ना चाहते हैं।

उन्होंने कहा:

"मुझे रोमन रेंस पर गर्व है। मुझे भी नकारात्मक प्रतिक्रियाओं को झेलना पड़ा है और जानता हूं कि उनसे निजात पाना कितना मुश्किल होता है। आप रिंग में अच्छा परफॉर्म करने के लिए बहुत कड़ी ट्रेनिंग करते हैं और आप चाहते हैं कि आपके काम की सराहना की जाए। वो अपने काम को लेकर बहुत प्रतिबद्ध हैं। मैं उनका सम्मान करता हूं और दोबारा उनके साथ रिंग शेयर करना चाहता हूं, लेकिन ये उनके छाने का समय है।"

आपको याद दिला दें कि रोमन रेंस और गोल्डबर्ग, Elimination Chamber 2022 में आमने-सामने आए थे, जहां ट्राइबल चीफ ने जीत दर्ज कर अपने यूनिवर्सल टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now