"Roman Reigns की तारीफ बनती है"- WWE दिग्गज ने ट्राइबल चीफ को लेकर कही बड़ी बात, दिया अहम अवॉर्ड

Ujjaval
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की

Roman Reigns: WWE दिग्गज मेडुसा (Madusa) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्राइबल चीफ के 2022 में प्रदर्शन की तारीफ की है और उन्हें Sportskeeda Wrestling के "Male Wrestler of 2022" का खिताब दिया है। इसके पहले भी कई अन्य दिग्गजों ने इस अवॉर्ड के लिए रोमन रेंस का नाम ही चुना है।

Sportskeeda Wrestling के साथ बात करते हुए WWE Hall of Famer मेडुसा ने "Male Wrestler of the Year" के खिताब को लेकर बात की। उन्होंने यहां रोमन रेंस को चुना और उनके कैरेक्टर वर्क की जमकर तारीफ की। उन्होंने यह भी कहा कि रेंस का आत्मविश्वास बढ़ गया है। उन्होंने कहा,

"मैं जरूर रोमन रेंस को चुनूंगी क्योंकि हमने उन्हें खुद में बदलते हुए देखा है और मैंने कभी उन्हें इतने आत्मविश्वास के साथ नहीं देखा है। वो अपने कैरेक्टर को 2022 के मुकाबले और बेहतर तरीके से कंट्रोल कर रहे हैं। इस चीज़ के लिए उनकी तारीफ बनती हैं।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE दिग्गज ने Roman Reigns के अलावा अन्य रेसलर्स की भी तारीफ की

मेडुसा ने इसी बीच इस कैटेगरी में मौजूद दूसरे सुपरस्टार्स की तारीफ की। उन्होंने कहा,

"मुझे क्रिस जैरिको की तारीफ करनी होगी क्योंकि वो जहां जाते हैं, वहां के हिसाब से खुद को बदल लेते हैं। मेरे कहने का मतलब है कि यह काफी बेहतरीन चीज़ है। उन्होंने AEW में काफी अच्छा काम किया है और काफी सफलता हासिल की है। उन्होंने वहां जो भी चीज़ें की, वो यादगार रहेगी। मैं अगला नाम सैमी ज़ेन का लुंगी, मैं उनकी बड़ी फैन हूँ और जो उनके साथ अभी हो रहा है, वो मुझे पसंद आ रहा है।"

आपको बता दें कि रोमन रेंस WrestleMania 39 में Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं। साथ ही सैमी ज़ेन अपने पुराने दोस्त केविन ओवेंस के साथ टीम बनाकर द उसोज़ को अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हुए नज़र आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now