"28 साल हो गए हैं और मैं अभी भी चैंपियन हूँ- WWE दिग्गज ने Roman Reigns के 1000 दिनों के ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन को लेकर दिया बड़ा बयान 

Ujjaval
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा ट्वीट
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा ट्वीट

Roman Reigns: WWE Hall of Famer मडुसा उर्फ अलुंड्रा ब्लेज़ (Madusa aka Alundra Blayze) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को बतौर यूनिवर्सल चैंपियन 1000 दिन पूरे करने पर बधाई दी। साथ ही उन्होंने WWE पर निराशा भी साधा और दावा किया कि वो 28 सालों से चैंपियन हैं।

रोमन रेंस बतौर चैंपियन 1000 दिन पूरे करने के साथ ही पेड्रो मोरालेस, हल्क होगन, ब्रूनो सैमर्टिनो और बॉब बैकलैंड जैसे दिग्गजों की सूची में शामिल हो गए हैं। यह सभी रेसलर्स भी 1000 से ज्यादा दिनों तक चैंपियन रहे हैं। थोड़े समय पहले ही अलुंड्रा ब्लेज़ (मडुसा) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट द्वारा रोमन रेंस को 1000 दिन पूरे करने पर बधाई दी। हालांकि, उन्होंने इसी बीच विमेंस चैंपियनशिप रन को लेकर बात की और दावा किया कि वो पिछले 28 सालों से चैंपियन हैं।

आपको बता दें कि मडूसा तीन बार की विमेंस चैंपियन हैं और उनका आखिरी टाइटल रन 1995 में आया था। इसी बीच वो WWE छोड़कर अपने टाइटल को WCW में लेकर चली गई थीं। इसी बीच उन्होंने विमेंस टाइटल को कचरे के डिब्बे में फेंक दिया था। WWE ने उन्हें चैंपियन के पद से हटा दिया था। देखा जाए तो उन्हें चैंपियनशिप के लिए कोई हरा नहीं पाया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा,

"1000 दिनों तक चैंपियनशिप रहना शानदार चीज़ है! मुझे 28 साल हो गए हैं और मैं अभी तक चैंपियन हूँ।"

आप नीचे मडुसा का ट्वीट देख सकते हैं:

WWE में Roman Reigns का चैंपियनशिप रन जबरदस्त और खास रहा है

रोमन रेंस ने Payback 2020 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद उन्होंने कई बड़े रेसलर्स के खिलाफ इसे डिफेंड किया और वो इसी बीच WWE चैंपियन भी बने। उन्होंने यूनिवर्सल और WWE टाइटल को यूनिफाइड किया। रेंस ने अपने टाइटल रन के दौरान जे उसो, ब्रॉन स्ट्रोमैन, केविन ओवेंस, डेनियल ब्रायन, ऐज, सिजेरो, रे मिस्टीरियो, जॉन सीना, फिन बैलर, ड्रू मैकइंटायर, बिग ई, मैट रिडल, ब्रॉक लैसनर, गोल्डबर्ग, सैमी ज़ेन और कोडी रोड्स जैसे बड़े स्टार्स को हराया है। देखना होगा कि कौन उनके ऐतिहासिक टाइटल रन को खत्म करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।