Create

WWE News: WWE में Roman Reigns और The Rock की संभावित फिउड को लेकर दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 

WWE में रोमन रेंस और द रॉक के बीच होगा बड़ा मुकाबला?
WWE में रोमन रेंस और द रॉक के बीच होगा बड़ा मुकाबला?

पूर्व WWE सुपरस्टार मार्क हेनरी (Mark Henry) ने वह चीज़ बताई है जिससे रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) के बीच फिउड कराई जा सकती है और यह कंपनी की बेस्ट स्टोरीलाइन बन सकती है। रोमन पिछले दो सालों से प्रोफेशनल रेसलिंग के सबसे बड़े नाम बने हैं और उन्होंने WWE की उम्मीदों को पूरा किया है। द ट्राइबल चीफ के गिमिक ने उन्हें हालिया समय का बेस्ट हील बनाने का काम किया है।

हाल ही में मार्क हेनरी ने एक शो में कहा कि द रॉक WWE में वापसी करके यदि खुद को अनोई परिवार का वास्तविक ट्राइबल चीफ बताते हैं तो यह प्रो रेसलिंग की बेस्ट स्टोरीलाइन बनाई जा सकती है।

हेनरी ने कहा, केवल एक चीज़ बदली जा सकती है और इसे वास्तव में बदलाव कहा भी नहीं जाएगा। यदि रॉक आकर बोलते हैं कि तुम परिवार नहीं चलाते हो तो फिर एक अदभुत स्टोरीलाइन बनाई जा सकती है। यदि ऐसा हुआ तो यह प्रो रेसलिंग की सबसे बड़ी चीज़ होगी। आप रॉक और रोमन को एक ही स्टोरीलाइन में रख ले जाते हैं तो फिर इससे बड़ा और क्या ही होगा।

WWE में एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं द रॉक और रोमन रेंस

.@TheRock drops first-look pics of @WWERomanReigns in the Fast and Furious universe #HobbsAndShaw 💪 https://t.co/OyCX7MlREl

पिछले साल रॉक ने रोमन के खिलाफ मैच की अफवाहों पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह यूनिवर्सल चैंपियन के खिलाफ रिंग में उतरना पसंद करेंगे। रोमन रेंस भी रॉक के साथ स्टोरीलाइन में आकर परिवार की लेगेसी को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

रोमन ने कहा था, मैं उनके खिलाफ लड़ना चाहूंगा, लेकिन मुझे नहीं पता कि उन्हें यह चाहिए या नहीं। प्रोफेशनल रेसलिंग और स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के लिए हम अपने परिवार में ऐसी चीज़ करते आते रहे हैं। WWE हमारा प्लेटफॉर्म है। यह हमारा पारिवारिक व्यवसाय है।

इस साल होने वाले Wrestlemania 38 में रोमन रेंस का सामना ब्रॉक लैसनर से होने की उम्मीद है। यदि रोमन और रॉक के बीच ड्रीम मैच का संयोग बनता भी है तो इसका आयोजन Wrestlemania 39 में ही हो पाएगा। WWE भी इन दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच मैच कराने की हर संभव कोशिश कर सकती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment