'मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है' - WWE दिग्गज ने Roman Reigns और उनके पुराने दुश्मन को अलग ब्रांड में ड्राफ्ट करने को लेकर जताई नाराज़गी

roman reigns draft 2023
दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर लिए गए फैसले पर जताई नाराज़गी

Roman Reigns: WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ड्राफ्ट 2023 का पहला चरण हुआ, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns), सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और पॉल हेमन (Paul Heyman) को ब्लू ब्रांड ने सबसे पहले चुना। वहीं रॉ (Raw) ने सबसे पहले कोडी रोड्स (Cody Rhoes) का चयन किया था। अब दिग्गज रेसलर मार्क हेनरी (Mark Henry) ने कोडी और रोमन को अलग-अलग ब्रांड में भेजे जाने पर सवाल उठाए हैं।

Busted Open पॉडकास्ट पर मार्क हेनरी ने कहा कि रोमन और कोडी अब अलग ब्रांड्स का हिस्सा हैं, जिससे उनकी दुश्मनी अब समाप्त हो गई है। उन्होंने कहा:

"हम रोमन रेंस vs कोडी रोड्स स्टोरीलाइन को देखना चाहते थे। उनकी कहानी को अच्छे से रचा गया था, लेकिन वो अब एक साल तक हमें आमने-सामने नहीं दिखेंगे और इस फैसले से मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है। हां, कोडी WrestleMania 40 में रोमन के प्रतिद्वंदी हो सकते हैं, लेकिन मैं ये नहीं देखना चाहता था। एक फैन होने के नाते मैं नाराज़ हूं। मैं जल्द से जल्द कोडी vs रोमन मैच चाहता था, लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकता।"

WWE Draft पर Roman Reigns ने दी अनोखी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि ड्राफ्ट 2023 में SmackDown ने सबसे पहले Roman Reigns, सोलो सिकोआ और पॉल हेमन को चुना था। सबसे पहले चुने जाने पर रोमन ने ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि वो सब चीज़ों में नंबर-1 हैं।

"मैं सब चीज़ों में नंबर-1 हूं।"

एक तरफ रोमन, सिकोआ और हेमन को ब्लू ब्रांड ने चुना है, लेकिन ड्राफ्ट की सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि उनके साथ द उसोज़ को नहीं रखा गया है। इससे फैंस के मन में सवाल उठने लगे हैं कि क्या द ब्लडलाइन अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है।

वहीं द उसोज़ की अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप रीमैच में सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के खिलाफ हार भी द ब्लडलाइन के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि Raw में होने वाले ड्राफ्ट में द उसोज़ को लेकर क्या फैसला लिया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now