"मैं यह देखना पसंद करूंगा"- WWE दिग्गज ने The Bloodline को फेमस फैक्शन के खिलाफ बुक करने की जताई इच्छा, Roman Reigns को मिलेगी कड़ी टक्कर?

Ujjaval
WWE दिग्गज ने शानदार स्टोरीलाइन का दिया आईडिया
WWE दिग्गज ने शानदार स्टोरीलाइन का दिया आईडिया

Hurt Business & The Bloodline: WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को ड्राफ्ट (Draft 2023) के दौरान स्मैकडाउन (SmackDown) ने चुना है। अब वो अपनी एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। इसी बीच Hall of Famer मार्क हेनरी (Mark Henry) ने हर्ट बिजनेस को वापस लाने की इच्छा जताई। साथ ही हेनरी ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के द ब्लडलाइन (The Bloodline) फैक्शन के खिलाफ हर्ट बिजनेस (Hurt Business) को देखने के बारे में बात की। यहां रेंस और उनके भाइयों को कड़ी टक्कर मिल सकती है।

Busted Open पॉडकास्ट के हालिया एडिशन में मार्क हेनरी ने बताया कि वो द ब्लडलाइन फैक्शन की हर्ट बिजनेस के साथ दुश्मनी देखना पसंद करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हर्ट बिजनेस ने अपने रन के दौरान शानदार काम किया था और WWE ने उन्हें अलग करके बहुत बड़ी गलती की थी। उन्होंने यहां MVP, बॉबी लैश्ले, सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा,

"इस चीज़ के लिए मैं तैयार हूँ। मैं यह स्टोरीलाइन देखना चाहूंगा। मेरे कहने का मतलब है कि हर्ट बिजनेस को वापस लाया जाना चाहिए। मुझे सही मायने में लगता है कि WWE ने हर्ट बिजनेस को हटाकर काफी बड़ी गलती की थी। लोगों को वो (फैक्शन के सदस्य) पसंद थे और उन्हें हर्ट बिजेनस भी बतौर फैक्शन पसंद था। यही एक ऐसा समय था, जब मैंने शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर में इतनी पर्सनालिटी देखी थी। बॉबी लैश्ले पहले की तरह ही थे। MVP एक शानदार मैनेजर थे।"

WWE दिग्गज Bobby Lashley ने The Bloodline लीडर Roman Reigns पर साधा निशाना

Draft 2023 में SmackDown द्वारा चुने जाने के बाद बॉबी लैश्ले ने ट्वीट किया। उन्होंने यहां ब्लू ब्रांड में अपनी एंट्री को लेकर प्रतिक्रिया दी और रोमन रेंस को टैग करते हुए उनके खिलाफ संभावित मैच के संकेत दिए।

यह रहा बॉबी लैश्ले का रोमन रेंस को लेकर ट्वीट:

हर्ट बिजनेस की शुरुआत 2020 में हुई थी। MVP और बॉबी लैश्ले ने साथ काम किया और फिर शेल्टन बेंजामिन को अपने साथ जोड़ा। उन्होंने सेड्रिक को भी शामिल किया। एक समय बेंजामिन और एलेक्जेंडर Raw टैग टीम चैंपियंस बने थे, वहीं बॉबी लैश्ले के पास यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल था। हालांकि, उन्हें अचानक अलग कर दिया गया। देखना होगा कि इस फैक्शन की फिर से डॉमिनेंट अंदाज में वापसी होती है, या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।