WWE दिग्गज ने RAW में हुए बड़े चैंपियनशिप मैच के बाद मनाई खुशी, कही बहुत बड़ी बात

WWE Raw में बैकी लिंच पर दिग्गज ने मनाई खुशी
WWE Raw में बैकी लिंच पर दिग्गज ने मनाई खुशी

WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में बैकी लिंच (Becky Lynch) और लिव मॉर्गन (Liv Morgan) के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ। मैच में बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जिसके अंत में लिंच ने रोप्स का सहारा लेकर अपनी विरोधी को पिन किया था।

काफी फैंस मॉर्गन की हार से निराश हैं, यहां तक कि ट्रिश स्ट्रेटस भी उनकी जीत की कामना कर रही थीं। अब WWE दिग्गज मिक फोली ने Raw में बैकी की जीत पर खुशी जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने बैकी की जीत पर खुशी मनाने की तस्वीर भी शेयर की है।

WWE Raw में बैकी लिंच और लिव मॉर्गन की दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है

इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान बैकी लिंच ने लिव मॉर्गन के लिए बहुत कड़वे शब्दों का इस्तेमाल किया था। इस बीच द रायट स्क्वाड की पूर्व मेंबर ने भी अपनी दोस्तों के WWE से रिलीज़ होने के लिए बैकी के बहुत बड़े कॉन्ट्रैक्ट को जिम्मेदार ठहराया। मगर WWE के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी हुए वीडियो में मॉर्गन की इस लाइन को काट दिया गया।

लिव मॉर्गन ने अपने इस विवादित बयान पर एक हालिया इंटरव्यू में कहा,

"इस तरह की बात कहने का मुझे कोई खेद नहीं है, क्योंकि बैकी ने ही मेरी दोस्तों पर पहले तंज कसा था। मेरे सैगमेंट के बाद मुझे मेरी दोस्तों से मैसेज भी आया कि मेरे द्वारा कही गई बात को लेकर वो मुझपर गर्व करती हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि उसमें कुछ गलत था। मैं जानती थी कि मैं कुछ ऐसा कह रही हूं, जो शायद काफी लोगों को पसंद ना आए, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत कहा है।"

बैकी को चाहे मॉर्गन पर जीत मिल गई है, लेकिन अभी के लिए यह कहना पूर्णतः गलत होगा कि ये दुश्मनी समाप्त हो चुकी है। बैकी ने रोप्स के सहारे बेईमानी से फैन फेवरेट मॉर्गन को हराया है और WWE यूनिवर्स अभी से इनके बीच रिमैच की मांग करने लगा है। वहीं अगले हफ्ते मॉर्गन भी इस बेईमानी से आई जीत का मुद्दा उठा सकती हैं।