"उन्हें इससे डर लगता है"- WWE दिग्गज ने The Undertaker को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

द अंडरटेकर WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं
द अंडरटेकर WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं

Mick Foley: हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर मिक फोली (Mick Foley) ने द अंडरटेकर (The Undertaker) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि अंडरटेकर को खीरे से डर लगता है। द अंडरटेकर को लेकर ये अफवाह काफी समय से थी। WWE की क्रिएटिव टीम के सदस्य ब्रूस प्रिचर्ड (Bruce Prichard) ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि कैसे ओवेन हार्ट (Owen Hart) ने द अंडरटेकर को बिना बताए उनकी आइस टी में खीरे को डाल दिया था, जिससे वो नाराज हो गए थे।

हाल में ही WWE हॉल ऑफ फेमर मिक फोली ने अपने पॉडकास्ट में द अंडरटेकर के पूर्व मैनेजर पॉल बेयरर के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि बैकस्टेज वो कैसे थे। इसके अलावा उन्होंने द अंडरटेकर को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया और उन्होंने बताया कि द अंडरटेकर को खीरे से डर लगता है। दिग्गज ने कहा,

"पॉल बेयरर ही एक मात्र ऐसे इंसान थे, जो द अंडरटेकर को हंसा सकते थे और उन्हें कैरेक्टर ब्रेक करने पर मजबूर कर सकते थे। मुझे नहीं पता है कि यहां पर खीरे को लेकर बात करनी है या नहीं लेकिन मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि ये सच है। मैंने अपने आंखों से इसे देखा है। ये सच है कि डेडमैन को खीरे से डर लगता है।"

youtube-cover

पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन Michelle McCool ने भी किया था The Undertaker को लेकर खुलासा

2022 में दिए एक इंटरव्यू में द अंडरटेकर की पत्नी और पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन मिशेल मैककूल ने बताया था कि एक बार उनके पति ने बहुत ज्यादा खीरे खा लिए थे, जिस वजह से वो काफी ज्यादा बीमार हो गए थे। उस दिन के बाद से ही उन्हें खीरा बिल्कुल भी नहीं पसंद हैं।

बता दें कि द अंडरटेकर WWE के सबसे सफल स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने कई वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती हैं। उन्हें उनकी WrestleMania स्ट्रीक के लिए जाना जाता था। फिलहाल द अंडरटेकर रिंग से रिटायर हो गए हैं और वो कभी-कभी WWE प्रोग्रामिंग का हिस्सा बनते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now