Create

"Roman Reigns को चैंपियन बने रहना चाहिए" - WWE हॉल ऑफ फेमर ने ट्राइबल चीफ के ऐतिहासिक टाइटल रन पर दिया बड़ा बयान

roman reigns title run mick foley
मिक फोली ने रोमन रेंस के टाइटल रन पर दिया बड़ा बयान

Roman Reigns: WWE SummerSlam 2020 में वापसी के बाद से ही रोमन रेंस (Roman Reigns) पूरे रोस्टर को डोमिनेट करते आए हैं। यूनिवर्सल टाइटल, पेबैक (Payback) 2020 से उनके पास है और रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर WWE चैंपियनशिप भी अपने नाम कर ली थी।

उन्होंने ऐज, ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग जैसे दिग्गजों के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया है। अब प्रो रेसलिंग लैजेंड मिक फोली ने ट्राइबल चीफ के ऐतिहासिक टाइटल रन पर अपनी राय दी है। Foley is Pod के लेटेस्ट एडिशन में मिक ने कहा कि वो इस टाइटल रन के फैन हैं और टाइटल को द ब्लडलाइन में ही रहने देना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने WrestleMania 39 में रोमन रेंस बनाम द रॉक संभावित मुकाबले के बारे में भी बात की।

मिक फोली ने कहा:

"मुझे ये चैंपियनशिप सफर बहुत पसंद आया। अगर WrestleMania में रोमन रेंस और द रॉक का मैच होने की थोड़ी भी संभावना है तो रेंस को चैंपियन बने रहना चाहिए। हमारे पास सैमी जेन भी हैं, जो कंपनी को मिले किसी तोहफे की तरह हैं, जो हमेशा खुद को मिले काम को अच्छे से करते आए हैं।"
❤️ twitter.com/RealMickFoley/…

WWE में क्या कर रहे हैं रोमन रेंस?

रोमन रेंस ने हाल ही में यूके में हुए Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड किया है। एरीना में मौजूद क्राउड मैकइंटायर को चीयर कर रहा था क्योंकि वो भी यूके से संबंध रखते हैं।

Life on the Island of Relevancy. #WWECastle #AndStill https://t.co/osSERC7IFp

मैच के अंतिम क्षणों में ऐसा लगने लगा था जैसे जीत, स्कॉटिश वॉरियर के हाथों में जाने वाली है लेकिन तभी द उसोज के भाई, सोलो सिकोआ ने चौंकाने वाली एंट्री ली और ट्राइबल चीफ की जीत में अहम भूमिका निभाई। इवेंट के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रेंस ने एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट से खुद को एक्नॉलेज करने की बात कहकर सुर्खियां बटोरी थीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment