Create

"Roman Reigns से चैंपियनशिप मत लीजिए"- WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन के ड्रीम मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस के हाथ से टाइटल जाते नहीं देखना चाहते मिक फोली
रोमन रेंस के हाथ से टाइटल जाते नहीं देखना चाहते मिक फोली
reaction-emoji
Neeraj Pandey

Roman Reigns: WWE दिग्गज मिक फोली (Mick Foley) का मानना है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) को रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में द रॉक (The Rock) का सामना करते समय यूनिवर्सल चैंपियनशिप बने रहना चाहिए। द रॉक बनाम रोमन मुकाबला संभवतः WWE के प्लान में है और फोली इन दोनों कजिन को पहली बार भिड़ता देखने के लिए उत्सुक हैं।

अपने पोडकास्ट पर इस हफ्ते बात करते हुए फोली ने कहा कि यदि रॉक अपने व्यस्त कार्यक्रम से थोड़ा समय निकाल सकें तो उनका नाम WrestleMania कार्ड में जरूर होना चाहिए। भले ही WWE, WrestleMania 39 के अपने सारे टिकट बेचने की कगार पर है, लेकिन फोली इस बात को लेकर आशावान हैं कि कंपनी रॉक की वापसी का इंतजाम करेगी। उन्होंने कहा,

"बिजनेस में वह सबसे व्यस्त लोगों में से एक हैं। यदि वह किसी भी टाइम वापसी कर सकते हैं तो आपको इसका धन्यवाद करना चाहिए। WrestleMania के टिकट बिक चुके होने के बावजूद मेरे मानना है कि हम सभी को रॉक बनाम रोमन मुकाबला पसंद आएगा।"

रोमन रेंस ने हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियन रहते हुए दो साल पूरे किए हैं और इस उपलब्धि के साथ भी WWE में उनका दबदबा साफ तौर पर दिखाई देता है। लगातार इस बात की चर्चा हो रही है कि जल्द ही रोमन अपना टाइटल ड्रॉप कर सकते हैं, लेकिन फोली का मानना है कि यदि वह रॉक के खिलाफ मुकाबले की लाइन में हैं तो उनसे टाइटल नहीं लिया जाना चाहिए। फोली ने कहा,

"वो (WWE) रोमन रेंस पर काफी भरोसा करते हैं। यदि WrestleMania में रोमन और रॉक के बीच मुकाबले की मुझे थोड़ी भी उम्मीद होगी, तो मैं बिलकुल पसंद नहीं करूंगा कि रोमन के हाथ से टाइटल लिया जाए।"

WWE को रोमन रेंस को लेकर लेने होंगे कुछ बड़े फैसले

Clash at the Castle में रोमन अपने टाइटल को डिफेंड करने उतरेंगे और उनका सामना ड्रू मैकइंटायर से होगा। रिकॉर्ड ब्रेकिंग चैंपियनशिप रन में रोमन ने हर विपक्षी को धूल चटाई है और अगली लड़ाई में भी उन्हें फेवरेट माना जा रहा है। हालांकि, अब चौंकाने वाली रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि WWE, टाइटल चेंज बुक कर सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...