Create

"हम तुम्हें मिस करेंगे"- WWE दिग्गज ने दिया Bobby Lashley को बड़ा संदेश

दो बार के पूर्व WWE चैंपियन हैं बॉबी लैश्ले
दो बार के पूर्व WWE चैंपियन हैं बॉबी लैश्ले
reaction-emoji
Neeraj

WWE दिग्गज और पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन MVP ने रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में ओमोस (Omos) के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बॉबी लैश्ले को मैसेज भेजा है। MVP ने लगभग एक साल तक लैश्ले को WWE में मैनेज किया है, लेकिन रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के बाद उन्होंने लैश्ले का साथ छोड़ दिया और खुद को ओमोस के साथ कर लिया।

इस हफ्ते हुए Raw में ओमोस ने लैश्ले को मैच के लिए चैलेंज किया था जिसे बाद में ऑफिशियल कर दिया गया था। हाल ही में WWE के द बंप में MVP ने अपने पूर्व क्लाइंट लैश्ले को ओमोस की तरफ से मैसेज भेजा है।

MVP ने कहा, ओमोस एक सज्जन व्यक्ति हैं जिनकी महात्वाकांक्षा काफी अधिक है। वह काफी होशियार भी हैं क्योंकि उन्होंने मुझे बिजनेस पार्टनर बनाया है और वह मेरे साथ मिलकर अपना लक्ष्य हासिल करना चाहते हैं। बॉबी लैश्ले हम टॉप पर पहुंचने के बाद आपको मिस करने वाले हैं।

youtube-cover

MVP ने महात्वाकांक्षा और बॉबी लैश्ले को लेकर कही ये बड़ी बात

लैश्ले और ओमोस पहली बार साल के सबसे बड़े शो में भिड़े थे और यह पहला मौका जब अपने WWE करियर में ओमोस पिन हुए थे। इस हफ्ते दोनों के बीच आर्म रेसलिंग का मैच हुआ था और इसमें भी लैश्ले ने जीत हासिल की थी। MVP के मुताबिक ओमोस के पास सफलता हासिल करने के लिए हर जरूरी कला है।

उन्होंने कहा, ओमोस के पास सारी कला हैं और उन्हें केवल मार्गदर्शन और अनुभव की जरूरत है। ओमोस की जो सबसे खास बात यह है कि वह बॉबी के मुकाबले कोचिंग देने के लायक हैं। वह सुनते हैं और बात को मानते हैं। हम WWE को चलाने वाले हैं या फिर लोगों के कहने के हिसाब से वर्ल्ड को टेकओवर करेंगे।

वर्तमान समय में लैश्ले इस इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। वह दो बार के पूर्व WWE चैंपियन हैं। भले ही ओमोस के पास बेहिसाब ताकत है, लेकिन लैश्ले का अनुभव उन पर भारी पड़ सकता है। इस बात की उम्मीद है लैश्ले अपने अनुभव से दूसरी बार ओमोस को रिंग में मात दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...