WWE दिग्गज ने वापसी करते हुए चैंपियन बनने की जताई इच्छा, बेटे के सामने जीतना चाहती हैं टाइटल्स

WWE दिग्गज निकी बैला ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज निकी बैला ने दिया बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर निकी बैला (Nikki Bella) ने हाल ही में बताया कि जल्द ही वो रिंग में वापसी करेंगी। पूर्व डीवाज चैंपियन ने सालों तक WWE में काम किया है और इस दौरान उन्हें जबरदस्त सफलता मिली है। एक लंबे करियर के बाद उन्होंने 2019 में रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। इसी कारण वो एक्शन से दूर थीं।

काफी समय तक मैच नहीं लड़ने के बाद उन्होंने 2022 के विमेंस Royal Rumble मैच में वापसी की। इसके साथ ही उनकी बहन ब्री बैला का भी इसी मुकाबले में इन-रिंग रिटर्न देखने को मिला। इसके बाद से हर कोई उम्मीद कर रहा है कि आगे जाकर भी बैला ट्विन्स मैच लड़ सकती हैं। दोनों बहनों को फैंस विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनते हुए देखना चाहते हैं।

WWE दिग्गज निकी बैला ने अपने बेटे के सामने चैंपियन बनने की जताई इच्छा

youtube-cover

कुछ समय पहले ही निकी बैला ने NBC के AGT: Extreme 2022 यूट्यूब शो पर Q&A सेशन में कई चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने यहां अपनी वापसी के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वो अपने बेटे के सामने एक दिन विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतना चाहती हैं। उन्होंने कहा,

"जब डॉक्टर्स हाँ बोल देंगे, खासकर मेरी बहन [ब्री बैला] के लिए। जब हमने लड़ना छोड़ा तो वो [WWE] टैग टीम टाइटल्स लेकर आए। मुझे इन्हें जीतना उस समय अच्छा लगेगा जब मेरा बेटा लगभग 3 या 4 साल का हो। एक महिला के तौर पर यह मेरा सपना है कि करियर का एक सबसे अच्छा मैच मेरे बच्चे के सामने हो जब वो रिंगसाइड पर बैठा हो और बोले, 'वो मेरी माँ है।' मैं जरूर एक दिन वापसी करके अपनी बहन के साथ टैग टीम टाइटल्स के लिए लड़ने और उन्हें जीतने की कोशिश करूंगी जहां हमारे बच्चे पहली पंक्ति में बैठे होंगे। यह काफी शानदार चीज़ होगी।"

ब्री और निकी दोनों पहले डीवाज चैंपियन रह चुकी हैं। दोनों WWE की पहली प्रॉपर टैग टीम जोड़ी थीं और उन्हें ही आजतक विमेंस टैग टीम टाइटल्स जीतने का मौका नहीं मिला है। यह सही मायने में एक निराशाजनक चीज़ है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now