WWE SmackDown के अगले एपिसोड में Roman Reigns के भाई की होगी वापसी, स्पेशल काउंसिल ने ऐलान करके फैंस को दी खुशखबरी

Ujjaval
WWE SmackDown के अगले एपिसोड में होगी बड़ी वापसी
WWE SmackDown के अगले एपिसोड में होगी बड़ी वापसी

Jimmy Uso & Roman Reigns: WWE SmackDown के एपिसोड के लिए एक बड़ा ऐलान देखने को मिल गया है। दरअसल, इस हफ्ते ब्लडलाइन के सदस्य शो में नज़र नहीं आए थे। इसी वजह से कहानी आगे बढ़ाने में दिक्कत आई थी। हालांकि, अगले हफ्ते के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई जिमी उसो (Jimmy Uso) की वापसी का ऐलान देखने को मिल गया है।

पॉल हेमन एक बैकस्टेज सैगमेंट में नज़र आए थे, जहां उनसे रोमन रेंस के भाइयों से जुड़ा सवाल किया गया था। पॉल इसका सही तरह से जवाब नहीं दे रहे थे। बाद में उन्हें एक कॉल आया और इसके द्वारा उन्हें पता चला कि अगले हफ्ते जिमी उसो वापसी करने वाले हैं। उन्होंने माइक पर इस चीज़ का ऐलान किया।

पॉल हेमन के पास जबरदस्त सोर्स हैं और उन्होंने यह भी क्लियर किया कि उन्हें किसी सोर्स से यह जानकारी मिली है। हालांकि, हेमन ने इस सोर्स का नाम बताने से साफ तौर पर इंकार कर दिया। खैर, जे उसो ने WWE से जाने का फैसला ले लिया है और ऐसे में जिमी उसो को देखना खास रहेगा। पिछले हफ्ते उनपर जे ने भी हमला किया था। अब वो इस परिस्थिति को देखते हुए किस तरह की प्रतिक्रिया अगले हफ्ते देंगे, यह देखने वाली बात होगी।

WWE SmackDown में Paul Heyman ने LA Knight का बनाया मजाक

पॉल हेमन ने बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान ही एलए नाइट पर निशाना साधा था। इंटरव्यूअर कायला ब्रेक्सटन ने यहां अफवाहों के बारे में बात की। इसपर पॉल ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने यहां ऑस्टिन थ्योरी की एलए नाइट पर जीत को लेकर बात की। उन्होने यहां नाइट की नकल करते हुए उनका मजाक बनाने की कोशिश की।

उनका मानना था कि नाइट अभी चर्चा का विषय बने हुए हैं लेकिन आगे जाकर कोई उन्हें नहीं पूछेगा। उन्होंने नाइट पर निशाना साधा है। इस समय नाइट को तगड़ा रिएक्शन मिल रहा है और फैंस उन्हें पसंद कर रहे हैं। हेमन ने साफ तौर पर यह चीज़ कह दी है कि नाइट शायद अपना मोमेंटम आगे जाकर जारी नहीं रख पाएंगे। देखना होगा कि एलए नाइट द्वारा हेमन के निशाना साधने पर कई जवाब मिलता है, या नहीं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now