WWE दिग्गज ने Roman Reigns की तारीफ करते हुए किया बहुत बड़ा दावा, ट्राइबल चीफ को बड़ी उपलब्धि का दिया श्रेय 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन

Roman Reigns: WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) साल 2020 से ही रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ हैं और यह जोड़ी काफी शानदार काम करते हुए आ रही है। हेमन ने हाल ही में रोमन की तारीफ करते हुए बहुत बड़ा दावा किया। रेंस फिलहाल इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) को लेकर तैयारियों में व्यस्त हैं।

बता दें, ट्राइबल चीफ को WrestleMania XL Night 1 में द रॉक के साथ मिलकर टैग टीम मैच में कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस का सामना करना है। वहीं, Night 2 में उन्हें कोडी के खिलाफ अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है।

पॉल हेमन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। WWE दिग्गज ने इस इंस्टाग्राम स्टोरी में शेखी बघारते हुए कहा कि किस तरह रोमन रेंस और ब्लडलाइन के कारण हर शो के दौरान एरीना हाउसफुल हो रहा है। हेमन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा,

"हर शो,हर अपीयरेंस और हर रात एरीना दर्शकों से खचा-खच भरा होता है। आपके ट्राइबल चीफ स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के इतिहास में सबसे बड़े बॉक्स-ऑफिस ऑफिस अट्रैक्शन हैं।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को Raw में देखना चाहते थे बुली रे

WWE Raw के आखिरी एपिसोड में द रॉक ने रोमन रेंस पर खतरनाक हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। बुली रे की माने तो इस हमले के बाद रोमन रेंस और पॉल हेमन का सरप्राइज अपीयरेंस देना शानदार साबित हो सकता था। बुली ने Busted Open Radio पॉडकास्ट पर इस बारे में बात करते हुए कहा,

"इसके बाद रोमन रेंस फ्रेम में नज़र आते और बैकग्राउंड में पॉल हेमन भी, बिना कुछ कहे, जैसे कि उन्होंने ही यह हमला प्लान किया हो जहां ट्राइबल चीफ रॉक को कोडी पर हमला करते हुए देख रहे हैं। Raw के आखिरी एपिसोड में रोमन रेंस के नज़र नहीं आने से मुझे थोड़ी निराशा हुई। अगर रोमन वहां मौजूद होते तो यह मुझे काफी पसंद आता जैसे कि कोडी का बुरा हाल कराने के पीछे उनका हाथ हो। मुझे यह काफी पंसद आता अगर द रॉक हमले के बाद रोमन रेंस को देखते और रोमन उन्हें इशारे से बताते कि फाइनल बॉस ने अच्छा काम किया है।"