Create

WWE दिग्गज ने Roman Reigns और उनके भाइयों को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

काफी समय से बना हुआ है द ब्लडलाइन का दबदबा
काफी समय से बना हुआ है द ब्लडलाइन का दबदबा
reaction-emoji
·
Neeraj Pandey

WWE के दोनों ब्रांड्स के इकलौते चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के बाद काफी अधिक ऊंचाई हासिल की है। रोमन रेंस को यहां तक पहुंचने के लिए स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियंस द उसोज (The Usos) और उनके एडवोकेट पॉल हेमन (Paul Heyman) की ओर से काफी मदद मिली है।

रोमन रेंस ने उसोज के साथ जो ग्रुप बनाया है उसे द ब्लडलाइन नाम दिया गया है और इस ग्रुप के पास WWE का सबसे कीमती टाइटल हैं। अपनी सफलताओं के कारण यह ग्रुप कंपनी के इतिहास के सबसे महान ग्रुपों में से एक बन चुका है। पॉल हेमन ग्रुप के स्टेट्स से अवगत हैं और अब उन्होंने इसको लेकर बड़ा दावा किया है। हेमन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दावा किया है कि द ब्लडलाइन स्पोर्ट्स-एंटरटेनमेंट इतिहास का सबसे अधिक प्रभावशाली ग्रुप है।

उन्होंने द हार्ट फाउंडेशन, DX, द फोर हॉर्समैन और अन्य कई ग्रुपों के साथ तुलना करते हुए ब्लडलाइन को सबसे ऊपर रखा है। इस ग्रुप ने जो कुछ हासिल किया है उसे देखते हुए हर कोई हेमन के बयान से सहमति जाहिर करेगा।

WWE में द ब्लडलाइन के साथ रोमन ने दिखाया है अपना दबदबा

रोमन रेंस ने द बिग डॉग से द ट्राइबल चीफ में अपने कैरेक्टर को बदला है और इसके बाद उनके आस-पास की चीजों में भी काफी बदलाव देखने को मिला है। सबसे बड़ा बदलाव जो देखने को मिला वह यह था कि वह अपने कजिन द उसोज के साथ आए और पॉल हेमन को अपना स्पेशल काउंसिल नियुक्त किया। हम देख चुके हैं कि इस ग्रुप ने अपने रास्ते में आने वाले लगभग हर किसी को धोया है और इस फैक्शन में लगातार अपना दबदबा बनाए रखा है।

द उसोज के साथ आने के बाद रोमन जाहिर तौर पर कंपनी के सबसे ताकतवर व्यक्ति के रूप में उभरे हैं और ऐसा दिखा रहे हैं कि वह कंपनी के फाइनल बॉस हैं। Wrestlemania में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए दोनों ब्रांड्स की चैंपियनशिप को यूनिफाई करने के बाद रोमन का दबदबा और अधिक बढ़ा है। अब यह देखना बाकी है कि ब्लडलाइन के लिए कंपनी में और क्या हासिल करने को बचा है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...