Create

"Roman Reigns को एकनॉलेज करना होगा"- WWE दिग्गज ने ड्रीम मैच की संभावना को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

क्या पॉल हेमन ने दिए हैं रॉक vs रेंस के बीच ड्रीम WWE मैच के संकेत?
क्या पॉल हेमन ने दिए हैं रॉक vs रेंस के बीच ड्रीम WWE मैच के संकेत?
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Roman Reigns: WWE मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथी पॉल हेमन (Paul Heyman) ने दिग्गज द रॉक (The Rock) के बारे में बात की है। उनके अनुसार अगर पीपल्स चैंपियन कंपनी में वापसी का निर्णय लेते हैं, तब वो ट्राइबल चीफ को रॉक से लड़ने की सलाह जरूर देंगे।

रोमन रेंस इस समय निश्चित ही कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और पिछले कुछ सालों से उन्होंने WWE में अपनी बादशाहत कायम कर रखी है। ट्राइबल चीफ ने अपने रास्ते में आने वाले सुपरस्टार्स के साथ-साथ कई बड़े दिग्गजों को भी मात दी है। जब हेड ऑफ द टेबल का सामना पूर्व WWE चैंपियन द रॉक से होगा, तब निश्चित ही यह उनका सबसे बड़ा चैलेंज होगा।

Mackmania पोडकास्ट में बात करते हुए पॉल हेमन से द रॉक और रेंस के बीच संभावित ड्रीम मैच के बारे में सवाल किया गया। ट्राइबल चीफ के साथी ने कहा कि वो रेंस को रॉक का सामना करने की सलाह देंगे लेकिन उन्होंने WWE दिग्गज को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वो ऐसा करते हैं, तब उन्हें रोमन रेंस को सभी की तरह एकनॉलेज करना होगा। उन्होंने कहा,

"सुनिए, अगर ड्वेन "द रॉक" जॉनसन सभी के सामने रोमन रेंस से हारना चाहते हैं, हम उन्हें टाइटल मैच जरूर देंगे। उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप की लाइन में नहीं लगना होगा और किसी बैटल रॉयल या किसी और चीज को भी नहीं जीतना होगा। मैं WWE के बाहर उनके काम से बहुत ही ज्यादा प्रभावित हूँ। मैं रोमन रेंस को सलाह दूंगा कि वो किसी विशेष परिस्थिति में अपनी चैंपियनशिप द रॉक के खिलाफ डिफेंड करके उन्हें हराएं। अगर ड्वेन इस तरह अपमानित होना चाहते हैं, तब उनका ट्राइबल चीफ के खिलाफ बहुत-बहुत स्वागत है। जब तक उन्हें कुछ समझ आएगा, तब तक मैच खत्म हो चुका होगा और उन्हें भी सभी की तरह ट्राइबल चीफ को एकनॉलेज करना होगा।"
.@TheRock already cutting promos on Roman Reigns 😆 https://t.co/L3wNbolkiG

पॉल हेमन के अनुसार WWE में द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच केवल एक फैंटेसी है

youtube-cover

इस साल की शुरुआत में Sportskeeda के साथ हुए इंटरव्यू में पॉल ने द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच की संभावनाओं के बारे में कहा,

"यह मैच तब तक फैंटेसी से ज्यादा कुछ नहीं है, जब तक हमारे सामने ड्वेन जॉनसन के साइन किए हुए पेपर्स नहीं होते।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...