Create

"MS Dhoni के क्रिकेट रिकॉर्ड्स को Roman Reigns धवस्त कर देंगे" - WWE दिग्गज का चौंकाने वाला बयान 

एम एस धोनी, पॉल हेमन और रोमन रेंस
एम एस धोनी, पॉल हेमन और रोमन रेंस
reaction-emoji
·
Subham Pal

MS Dhoni & Roman Reigns: WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है। पॉल हेमन ने कहा कि एम एस धोनी के क्रिकेट रिकॉर्ड्स को WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) धवस्त कर देंगे। बता दें, पॉल हेमन ने हाल ही में 11 सिंतबर को अपना 57वां जन्मदिन मनाया।

My most (in)sincere compliments to @cricketworldcup for promoting the amazing @msdhoni by paraphrasing my mantra for @WWE #UniversalChampion @BrockLesnar #EatSleepConquerRepeat. Our royalties may be paid in cash, check, stock or cryptocurrency. twitter.com/cricketworldcu…

इस अवसर पर Times Now Sports के ऑफिशियल ट्विटर से एक पुरानी न्यूज शेयर की गई जिसमें पॉल हेमन ने आईसीसी (इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल) को संदेश दिया था। बता दें, साल 2019 में आईसीसी ने पॉल हेमन के आइकॉनिक डायलॉग का इस्तेमाल करके महेंद्र सिंह धोनी की प्रशंसा की थी। इसके जवाब में हेमन ने ट्वीट करके उनका डायलॉग इस्तेमाल करने के लिए आईसीसी से रॉयल्टी की मांग की थी।

पॉल हेमन ने दिया चौंकाने वाला बयान
पॉल हेमन ने दिया चौंकाने वाला बयान

पॉल हेमन ने Times Now Sports के इस थ्रोबैक ट्वीट को नोटिस किया और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इसका जवाब देते हुए लिखा-

"मेरे ट्राइबल चीफ रोमन रेंस क्रिकेट फील्ड पर महेंद्र सिंह धोनी के रिकॉर्ड्स को धवस्त कर देंगे और यह कुछ ऐसा है जिसे सभी को एकनॉलेज करना चाहिए।"

देखा जाए तो एम एस धोनी सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं इसलिए उनके द्वारा पॉल हेमन को जवाब देने की संभावना काफी कम है।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने रोमन रेंस को मेगास्टार बनाने में मदद की

youtube-cover

रोमन रेंस के SummerSlam 2020 में वापसी के कुछ समय बाद ही पॉल हेमन ने उन्हें जॉइन किया था और पिछले दो सालों में उन्होंने रोमन रेंस को प्रो रेसलिंग का सबसे बड़ा सुपरस्टार बनाने में मदद की। बता दें, पॉल हेमन ने WWE टीवी के अलावा सोशल मीडिया और इंटरव्यूज जैसी हर जगह लोगों को रोमन रेंस की महानता के बारे में बताया।

इस साल की शुरूआत में पॉल हेमन ने रोमन रेंस की तारीफ करते हुए कहा था-

"आपने अभी तक रोमन रेंस का सबसे बेहतरीन रूप नहीं देखा है। आज से एक साल बाद वो आज के रोमन रेंस से महान होंगे। यह उनका लक्ष्य है। रोमन रेंस हर हफ्ते बेहतर होते जाएंगे और जब वो पीछे मुड़कर देखेंगे तो कहेंगे कि वो इससे बेहतर कर सकते हैं और वो करेंगे।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...